Deva Release Date: शाहिद कपूर की देवा इस दिन होगी रिलीज

Shahid Kapoor Deva Release Date: शाहिद कपूर की फिल्म "देवा" साल 2025 की वेलेंटाइन डे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-19 11:20 IST

Shahid Kapoor Deva Release Date (Photo- Social Media)

Shahid Kapoor Deva Release Date: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं, उनकी आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं अब शाहिद कपूर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ चुकी है, जी हां! दरअसल अभिनेता ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "देवा" की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है और साथ ही फिल्म से अपना एक धमाकेदार लुक भी शेयर किया है। आइए बताते हैं कि शाहिद कपूर की देवा कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

वेलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी शाहिद की देवा (Deva Release Date)

शाहिद कपूर ने आज अपने फैंस के साथ एक शानदार खबर साझा की है, जिसने उनके फैंस का दिन ही बना दिया है। अभिनेता ने अपनी फिल्म "देवा" की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए अपना नया लुक भी रिवील किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। शाहिद कपूर ने अपना नया लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "वॉयलेंट वेलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए...देवा 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

देवा स्टार कास्ट (Deva Star Cast)

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म "देवा" साल 2025 की वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री पूजा हेंगडे भी लीड रोल में हैं, पहली बार शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे, इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में पवैल गुलाटी भी नजर आएंगे।

एक्शन थ्रिलर फिल्म है देवा (Shahid Kapoor Action Thriller Film Deva)

शाहिद कपूर की फिल्म "देवा" एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अभिनेता जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे, जैसा कि आप सामने आए पोस्टर में देख सकते हैं कि किस तरह शाहिद हाथ में गन लिए एक्शन अवतार में दिख रहें हैं। मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज ने देवा का निर्देशन किया है, जबकि सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Tags:    

Similar News