कौन बनेगा बिग बॉस 14 विनर, इनका जवाब सुनकर हो जाएंगे दंग

मैं वास्तव में नहीं जानती कि कौन जीतेगा। इस बार मुझे लगता है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी मंच पर ही रह जाएगी। मुझे नहीं पता। मैं कंटेस्टेंट के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं इसलिए, मुझे किसका नाम लेना चाहिए। मैं नहीं जानती।

Update: 2020-11-24 11:34 GMT
कौन बनेगा बिग बॉस 14 विनर, इनका जवाब सुनकर हो जाएंगे दंग

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन की सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस टीवी जगत का कॉन्ट्रोवर्शियल शो है। इस शो को काफी लोग देखना पसंद करते है। बिग बॉस हर सीजन पॉपुलर रहा है। बात करें बिग बॉस के पिछले सीजन की तो बिग बॉस13 के सारे एपिसोड सुर्खियां में रहा। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स शो खत्म होने के बाद भी काफी चर्चा में रहें। सीजन 13 की मजबूत कंटेस्टेंट शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज शो बाद भी काफी सुर्खियों में बने रहें।

शहनाज गिल को नहीं है इस बात का अंदाज़ा

शहनाज गिल सीजान 13 सबसे चहेती कंटेस्टेंट रही हैं। बिग बॉस पूर्व कंटेस्टेंट जैसे काम्या पंजाबी, डायंड्रा सोरेस, विंदू दारा सिंह और अन्य ने बिग बॉस 13 को देखा है। शहनाज गिल को वही से सब जानने और पसंद करने लगे। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल ने सबसे दिलों पर राज किया किया। खुद इस शो का हिस्सा रह चुकी शहनाज गिल इस बात का सही अंदाज़ा लगा सकती की बिग बॉस 14 में कौन कंटेस्टेंट अच्छा और बेहतर कर रहा है और इस शो को जीत कौन सकता हैं। शहनाज को इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रही है की इस सीजन का विनर कौन होगा। शहनाज गिल को लगता है बिग बॉस 14 की ट्रॉफी स्टेज पर ही रह जाएगी।

नहीं जुड़ पाई इन कंटेस्टेंट के साथ शहनाज

यह भी पढ़ें: लखनऊ में नजर आए एक्टर ‘मुकेश ऋषि’, वेब सीरीज ‘तवायफ’ की कर रहे हैं शूटिंग

शहनाज गिल ने अपने हालिया इंटरव्यू कहा है कि मुझे नहीं पता। मैं वास्तव में नहीं जानती कि कौन जीतेगा। इस बार मुझे लगता है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी मंच पर ही रह जाएगी। मुझे नहीं पता। मैं कंटेस्टेंट के साथ कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं इसलिए, मुझे किसका नाम लेना चाहिए। मैं नहीं जानती। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने फोटो शूट कराया था जिसकी वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कर के गए हुए गाने में जल्दी ही दिखेगी ये जोड़ी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक गाने के वीडियो में दिखाई देंगी। यह सांग 25 नवंबर को रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें: सलीम का सच्चा प्यार: बनी सलमान खान की ये दूसरी मम्मी, बर्थडे पर हुआ था ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News