Shahrukh के जन्मदिन के मौके पर देशभर में फिर से रिलीज होगी DDLJ, राज-सिमरन की लवस्टोरी दिखेगी बड़े पर्दे पर!

Shahrukh Khan Birthday: 2 नवंबर यानि कल बॉलीवुड के बादशाह खान के जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स एक बार फिर देशभर में एवरग्रीन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे दिखाई जाएगी।

Update:2022-11-01 19:04 IST

DDLJ in Theaters Again (Image Credit-Social Media)

Shahrukh Khan Birthday: 2 नवंबर यानि कल बॉलीवुड के बादशाह खान के जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स एक बार फिर देशभर में एवरग्रीन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे दिखाई जाएगी। शाहरुख़ के 57वें जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के लिए इससे बेहतर तोहफा क्या हो सकता है।

बॉलीवुड स्टूडियो यशराज फिल्म्स ने मंगलवार को कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उनके 57वें जन्मदिन पर एक बार फिर देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर खबर शेयर करते हुए खुलासा किया कि रोमांस और ड्रामा से भरी फिल्म बुधवार से पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिक्स सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

डीडीएलजे बड़े पर्दे पर वापस आ रही है जिससे शाहरुख़ के फैन काफी खुश होंगें। वो फिर एक बार 2 नवंबर, 2022 को पूरे भारत के सिनेमाघरों में राज और सिमरन की ट्रेडिशनल लव स्टोरी का अनुभव कर पाएंगे।

डीडीएलजे के नाम से मशहूर, 1995 की इस फिल्म ने फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में पहली फिल्म बनाई थी। फिल्म में अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, अनुपम खेर, सतीश शाह और हिमानी शिवपुरी के शानदार अभिनय के साथ शाहरुख खान और काजोल बॉलीवुड में रोमांटिक दिल की धड़कन के रूप में उभरे। फिल्म में खूबसूरत यूरोपीय स्पॉट्स और पंजाब के सरसों के खेतों के साथ-साथ लता मंगेशकर, उदित नारायण और कुमार शानू द्वारा जतिन-ललित की यादगार धुनों पर कई बेहतरीन गाने दिए। जिन्हे आज भी लोग वैसे ही गुनगुनाते हैं जैसे पहली बार सुनने पर इनका लुफ्त उठाते थे। आज भी ना जाने मेरे, तुझे देखा और रुक जा जैसे गीतों को याद किया जाता है।

Full View

शाहरुख, जो बुधवार को अपना 57 वां जन्मदिन मनाएंगे, जल्द ही यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म पठान में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे। ये स्पाई थ्रिलर फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।

शाहरुख़ पठान के अलावा, सुपरस्टार एटली द्वारा निर्देशित और नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ-साथ राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म डंकी और जवान में भी नज़र आएंगे। 

Tags:    

Similar News