Shakira Video Viral: शकीरा संग फैंस ने की स्टेज पर गंदी हरकत, बनाया प्राइवेट वीडियो, देखें

Shakira Viral Video US Nightclub: लाइव पर्फार्मेंश के दौरान सिंगर शकीरा के साथ लोगों ने की बदतमीजी, जिसके बाद शो छोड़कर चली गई शकीरा वीडियो वायरल

Update:2024-09-16 17:11 IST

Fans Film Private Video Of Shakira

Shakira Viral Video: पॉप स्टार शकीरा जो अपने गानों (Shakira Songs) के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। हालहि में उनके लाइव शो के दौरान उनके फैंस द्वारा ऐसी हरकत की गई कि जिसके बाद Shakira ने गुस्से में लाइव पर्फार्मेंश छोड़ दिया और स्टेज से नीचे उतर आई, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया (Shakira Viral Video) पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या हुआ शकीरा (Shakira) के साथ 

लाइव शो में फैंस ने शकीरा का बनना चाहा प्राइवेट वीडियो (Fans Film Private Video Of Shakira)-


इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ शकीरा (Shakira Viral Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Shakira अपने नए गाने पर डांस पर्फार्मेंश देती हुई नजर आ रही हैं। और डांस कर रही हैं। तभी अचानक से Shakira स्टेज पर ही अपनी ड्रेस को सही करती हुई और वहाँ मौजूद दर्शकों से उनके ड्रेस के नीचे  से वीडियो बनाने को मना करती हैं और इसके बाद वो स्टेज छोड़कर नीचे उतर जाती हैं। यह घटना तब घटी जब शकीरा ने स्पेनिश राजकोष के साथ अपने कर संबंधी संकट के बारे में खुलासा किया, जिसके कारण उन्हें जेल से बचने के लिए लगभग 8 मिलियन डॉलर का भुगतान करना पड़ा।

ऑनलाइन वायरल हो रहे  इस वीडियो में शकीरा (Shakira Viral Video) को अपने नवीनतम एकल "सोलटेरा" (Shakira Song Soltera) पर नृत्य करने के लिए मंच पर बुलाया गया है। डांस करते समय अचानक से Shakira की नजर भीड़ में मौजूद लोगों पर जाती हैं। जो उनकी स्कर्ट के नीचे से उनका वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं। 

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए वीडियो (Shakira Video Viral)  के एक क्लिप को अब तक 16.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 100,000 लाइक मिल चुके हैं। कई प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गायिका के प्रति समर्थन जताया तथा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों की निंदा की, क्योंकि उन्होंने शकीरा (Shakira)  को "असहज" महसूस कराया।

Tags:    

Similar News