Shehnaaz Gill : शहनाज गिल के इस बात की ओर किसी का ध्यान नहीं गया, अभिनेत्री ने सिद्धार्थ के बारे में बेहद जरूरी बात कही

'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल हाल ही में एक वीडियो में अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की याद ताजा करती नजर आई थीं। इस बीच शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के बारे में अहम बात कही थी।

Written By :  Priya Singh
Update:2022-01-05 14:21 IST

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Shehnaaz Gill : कलर्स टीवी (Colors Tv) के बहुप्रसिद्ध टीवी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो हाल ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। वीडियो में वो अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में शहनाज गिल अपने मुश्किल दौर के बारे में बात कर रही हैं। इसमें उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वो अपने मुश्किल समय में भी मजबूत बनी रहीं। दरअसल, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी का एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में शहनाज गिल रूहानी बातें करती नजर आ रही हैं।



वहीं एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने खास दोस्त सिद्धार्थ से कई बार कहा था कि वो उनसे मिलना चाहती हैं। बता दें कि टीवी के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ की सबसे करीबी मानी जाने वाली शहनाज गिल भी काफी दिनों तक सदमे में रहीं। हालांकि इस बीच पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ एक्ट्रेस की फिल्म 'हौसला रख' (Hausla Rakh) रिलीज हुई। अभिनेत्री शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रक्ख' को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान उनकी एक इमोशनल फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

सिद्धार्थ से प्रेरित होकर शहनाज आध्यात्मिक गुरु से मिली

सोशल मीडिया पर आए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो में वो बीके शिवानी से बातचीत करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज गिल कहती हैं, ''मैंने सिद्धार्थ से कई बार कहा कि मैं सिस्टर शिवानी से मिलना चाहती हूं। मुझे वो अच्छी लगती हैं। सिद्धार्थ ने कहा था कि वो मुझे आपसे मिलवाएगा।' शहनाज ने आगे कहा, "मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि उस आत्मा ने मुझे इतना ज्ञान कैसे दिया, क्योंकि इससे पहले मैं लोगों को समझ नहीं पाती थी। मैं इतनी मासूम थी कि किसी पर भरोसा नहीं कर सकती थी। लेकिन उन्होंने मुझे जीवन में क्या होता है, इसके बारे में बहुत कुछ सिखाया।"

शहनाज ने कहा कि सिद्धार्थ ने मुझे मजबूत बनाया

शहनाज गिल ने अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए कहा, "भगवान ने उनसे मेरा परिचय करवाया। तब हम दोस्त जैसे थे। भगवान ने मुझे जीवन के बारे में यह सब बताने के लिए ही हमारा परिचय करवाया। उन दो सालों में उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया।" शहनाज ने आगे आध्यात्मिक गुरु बी के सीवानी से बात करते हुए कहा कि मैं आपको उनकी वजह से मिली हूं। अब मुझे पता है कि अपने जीवन में चीजों को कैसे संभालना है। मैं अब बहुत मजबूत बन गई हूं।

सिद्धार्थ और शहनाज के बारे में जाने

जानकारी के लिए बता दें कि टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल 2 सितंबर को निधन हो गया। बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हुआ। दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के जोड़ी को 'बिग बॉस सीजन 13' में खूब पसंद किया था। तभी फैंस दोनों को 'सिडनाज' कहने लगे थे। दोनों का यह हैशटैग आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर में कई सीरीज में काम किया है। 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' शो ने उन्हें दर्शकों के बीच खास पहचान दिलाई थी।

Tags:    

Similar News