पत्नी Shilpa Shetty के सोने के बाद Raj Kundra साली संग करते थे ऐसी हरकत, लीक हुआ दोनों का वीडियो

Raj Kundra: सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद राज कुंद्र को एक बार फिर से काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

Update: 2023-07-28 08:06 GMT
Raj Kundra (Image Credit: Instagram)

Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा था। उस दिन के बाद से राज कुंद्रा हमेशा पब्लिक में मास्क पहने नजर आते हैं और मीडिया से भी दूर रहते हैं।

राज कुंद्रा पर लगा था पोर्न फिल्में बनाने का आरोप

बता दें कि यह साल 2021 की बात है, जब राज कुंद्रा पर यह आरोप लगाया गया था कि वह अपने ऐप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो की डीलिंग करते हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें हॉटशॉप ऐप के बारे में कुछ नहीं पता था। लेकिन बाद में जब इस मामले में पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि राज कुंद्रा इस ऐप से आने वाली लेनदेन के बारे में अक्सर अपडेट लेते रहते थे और उन्होंने इसके लिए व्हाट्सएप पर एक ग्रुप भी बनाया था, जिसके वे एडमिन थे। जांच में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इन सब के बाद एक बार फिर राज कुंद्रा चर्चा में आ गए हैं। जी हां..सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद लोग काफी ज्यादा भड़क गए हैं।

पत्नी शिल्पा के सोने के बाद साली संग क्या करते हैं राज?

दरअसल, सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2016 का है, जिसमें राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और साली शमिता शेट्टी के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं। इस शो में राज कुंद्रा कहते दिख रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी से शादी के बाद उन्हें काफी फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि शिल्पा के सो जाने के बाद वह पार्टी करते हैं और इसमें उनकी साली उनका साथ देती हैं।

क्यों साली की शादी नहीं करवाना चाहते राज कुंद्रा?

वीडियो में राज कुंद्रा कहते हैं - ''शिल्पा से शादी के बाद मेरा बहुत फायदा हुआ है। जब इनसे शादी की तो ये बहुत घरेलू थीं और 9 बजे के बाद सो जाती थीं, कहीं भी बाहर नहीं जाती थीं। तो कभी-कभी मुझे पार्टी करने का मन होता है, तो मैं अपनी साली शमिता को फोन करता हूं और कहता हूं - 'शुक्रवार है चलो पार्टी करते हैं।' शमिता भी कहती हैं कि हां चलो। वह कभी पार्टी के लिए मना नहीं करती हैं। तो मुझे जब भी पार्टी करनी होती है, तो साली को याद करता हूं और जब घर में किताब पढ़नी होती है या कपिल शर्मा का शो देखना होता है तो शिल्पा जी हैं। तो मेरे पास टू-इन वन है। तभी मैं शमिता की शादी के लिए ज्यादा पुश नहीं करता हूं।''

यहां देखें वो वीडियो : -

वीडियो देख भड़के लोग

अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, नेटिजंस ने राज कुंद्रा को एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'इसलिए आज मास्क लगाकर घूमना पड़ रहा है। कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे हो।' तो किसी ने कमेंट किया, 'इस एपिसोड के बाद ये मुंह दिखाने लायक नहीं रहा। मास्क ही पहने घूम रहा है आज तक।' तो किसी ने लिखा, 'जैसा जीजा वैसी साली।' किसी ने कमेंट किया, 'भगवान जाने उस पार्टी में और क्या-क्या होता होगा।'

आप भी पढ़िए ये कमेंट्स :-

Tags:    

Similar News