OMG! इस तरह से अपनी खराब छवि को सुधारेंगे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी भी दे रहीं उनका साथ

Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भला कौन नहीं जानता होगा। राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में जब से सामने आया है, वह लगातार सुर्खियों में बनें रहते हैं।

Update: 2023-07-20 05:47 GMT
Raj Kundra (Photo- Social Media)
Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भला कौन नहीं जानता होगा। राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में जब से सामने आया है, वह लगातार सुर्खियों में बनें रहते हैं। राज कुंद्रा को भले ही बेल मिल गई हो, लेकिन उनके कारनामे की वजह से लोगों के बीच उनकी जो छवि बन चुकी है, उसे मिटाया नहीं जा सकता, लोग आज भी राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल करते हैं। हालांकि अब राज कुंद्रा ने अपनी छवि सुधारने के लिए एक बढ़िया रास्ता अपनाया है, आइए आपको बताते हैं।

राज कुंद्रा पर बन रही बायोपिक

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा को लेकर आ रही लेटेस्ट खबरों के मुताबिक उनपर बायोपिक बनने जा रही है, जी हां!! हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि राज कुंद्रा खुद पर एक फिल्म बनाने जा रहें हैं, उनकी यह फिल्म खासतौर पर पोर्नोग्राफी केस पर फोकस करेगी।

राज कुंद्रा करेंगे अपना एक्टिंग डेब्यू

पोर्नोग्राफी केस पर फिल्म तो बन रही है, हालांकि अब सवाल ये है कि फिल्म में राज कुंद्रा का किरदार कौन निभायेगा, तो ऐसे में यह भी बात सामने आ रही है कि राज कुंद्रा खुद अपनी बायोपिक में एक्ट करेंगे। खबरों की मानें तो राज कुंद्रा अपनी बायोपिक से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे और अपनी साइड की स्टोरी दिखायेंगे। राज कुंद्रा आज तक यही कहते हैं कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है, जबकि उनका केस में कोई भी हाथ नहीं था, यह एक हाई प्रोफाइल केस थे, इसके चलते इस केस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, वहीं राज कुंद्रा के साथ ही शिल्पा शेट्टी की भी ख़ूब बदनामी हुई थी और दोनों को जमकर ट्रोल किया गया था।

शिल्पा शेट्टी भी आ सकतीं हैं नजर

राज कुंद्रा की इस फिल्म में उनके द्वारा ऑर्थर रोड जेल में बिताए दिनों और उनकी परिवार की स्थिति भी दिखाई जायेगी। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी भी राज कुंद्रा की वाइफ के किरदार में दिखाई दे सकती हैं।

क्या था पूरा मामला

साल 2021 में राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा लगभग 2 महीने तक जेल में रहें, फिर कहीं जाकर उन्हें जमानत मिली। हालांकि आज भी वो पब्लिक के सामने अपना चेहरा छुपाकर ही निकलते हैं। वह अब मास्क मैन बन चुके हैं, जिसकी वजह से आज भी वह खूब ट्रोल होते हैं। वहीं जैसे ही यह खबर सामने आई कि राज कुंद्रा पर फिल्म बनने जा रही है, यूजर्स ने उन्हें अड़े हाथों ले लिया और कह रहें हैं कि अपनी इमेज साफ करने के लिए राज कुंद्रा ने यह रास्ता अपनाया है।

Tags:    

Similar News