Shivani Kumari Boyfriend: पता चल गया शिवानी कुमारी के बॉयफ्रेंड के बारे में तस्वीरें हुई वायरल

Shivani Kumari Boyfriend Pic: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी कुमारी इस समय अपने नए कार के साथ ही साथ अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-26 13:12 GMT

Shivani Kumari Boyfriend: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फेम कंटेस्टेटं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) को लेकर हर रोज किसी ना किसी प्रकार का ताजा अपडेट आता रहता है। शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) जबसे बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं। उनकी पॉपुलर्टी रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले शिवानी कुमारी ने नया घर खरीदा, उसके बाद कल शिवानी कुमारी ने नई कार खरीदी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तो वहीं इसके साथ ही साथ शिवानी कुमारी की पर्सनल लाइफ को भी लेकर कुछ खुलासे हुए हैं।

शिवानी कुमारी का बॉयफ्रेंड कौन हैं? (Shivani Kumari Boyfriend Name In Hindi)-



 बिग बॉस ओटीटी 3 फेम शिवानी (Shivani Kumari Bigg Boss OTT 3) कुमारी जबसे बिग बॉस में गई तबसे वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रही। शिवानी कुमारी के बॉयफ्रेंड को लेकर एक शख्स ने खुलासा किया था। उस व्यक्ति का नाम अमित मिश्रा (Shivani Kumari Amit Mishra) था। उसने बताया था कि वो शिवानी कुमारी को डेट कर रहा है। और दोनों शादी भी करने वाले हैं। उनके घर पर भी सब पता है, लेकिन पता नहीं क्यों शिवानी कुमारी इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। अमित मिश्रा ने अभिषेक जोकि उनका मैनेजर है। उसपर आरोप लगाया कि वो इन दोनों को अलग करना चाहता है। तो वहीं अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से शिवानी कुमारी और अभिषेक के रिश्ते को लेकर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। 


 बता दे कि कल शिवानी कुमारी ने एक नई कार खरीदी, उस समय शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) के साथ उनकी माँ भी उनके बगल में खड़ी थी। लेकिन शिवानी कुमारी ने कार (Shivani Kumari New Car) खरीदते समय अपनी माँ को केक ना खिलाकर अपने मैनेजर यानि अभिषेक को केक पहले खिलाया। इसके बाद अभिषेक भी शिवानी को केक खिलाते हुए नजर आएं। जिसके बाद यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि शिवानी कुमारी के बगल में उनकी माँ थी। फिर भी उन्होंने पहले अभिषेक को केक खिलाया, इसका मतलब ये हैं कि अभिषेक ही शिवानी कुमारी का बॉयफ्रेंड (Shivani Kumari Boyfriend Abhishek) है। लेकिन शिवानी कुमारी ने हमेशा यही बोला है कि वो अभी सिंगल हैं। 

Tags:    

Similar News