Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे

टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के अचानक हुई मौत से टीवी सितारे काफी हैरान हैं। बहुत से सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है।

Update: 2021-01-17 03:20 GMT
Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे (PC: social media)

मुंबई: कलर्स टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 के सेट से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। शो की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। पिस्ता कलर्स प्रोग्रामिंग टीम की सदस्य थीं और बिग बॉस में मुख्य असिस्टेंट कॉर्डिनेटर के तौर पर काम कर रही थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये हादसा फिल्म सिटी में हुआ और उनकी मौत हो गई। जिसके बाद से ही बिग बॉस 14 से ये दुखद खबर सामने आई है, जिसने सभी को दुखी कर दिया है। पिस्ता केवल 24 साल की थीं।

ये भी पढ़ें:आजम खान को झटका, योगी सरकार ने जौहर यूनिवर्सिटी की 70 हेक्टेयर जमीन छीनी

अचानक हुई मौत से टीवी सितारे काफी हैरान हैं

टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के अचानक हुई मौत से टीवी सितारे काफी हैरान हैं। बहुत से सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है। खबर के अनुसार, वीकेंड का वॉर की शूटिंग के बाद ये दुखद हादसा हुआ। शूट के बाद पिस्ता अपनी दोपहिया वाहन से घर वापस जा रही थीं। रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी और पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे वो आ गईं, हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई और ज्यादा खून बहने की वजह से उनका निधन हो गया।

और भी टीवी शोज में काम कर चुकी हैं

पिस्ता धाकड़ सिर्फ बिग बॉस ही नहीं बल्कि और भी टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वे फि‍यर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी और द वॉइस के लिए भी काम कर चुकी हैं। उनका अंतिम संस्कार कांदीवली में किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:जम्मू-कश्मीर में आज नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन, सोमवार को होगा टीकाकरण

शो बिग बॉस के अलग-अलग सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पिस्ता धाकड़ की कम उम्र में हुई मौत पर अफसोस जताया है। विकास शर्मा, हिमांशी खुराना, देवोलीना भट्टाचार्यजी, काम्या पंजाबी, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी जैसे बहुत से स्टार्स ने शोक जाताया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News