Showtime 2 Release Date: दमदार कहानी के साथ एक बार फिर लौट रहा है शोटाइम

Showtime Season 2 Release Date: इमरान हाशमी, मौनीा रॉय. महिमा माखिजा की वेब-सीरीज शोटाइम सीजन 2 रिलीज डेट के साथ टीजर किया गया जारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-28 10:43 GMT

Showtime 2 Release Date

Showtime 2 Release Date: इन दिनों हिंदी सिनेमा सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा जोर दे रहा है। एक तरह से देखा जाए तो रियल बेस्ड स्टोरी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। ऐसी ही एक सीरीज इन दिनों खूब चर्चा में है, जिसका नाम है 'शोटाइम'...बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की ये फिक्शन वेब सीरीज बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करेगी। इसके पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जिसकी वजह से अब शोटाइम का दूसरा सीजन आ रहा है। टीजर के साथ रिलीज डेट आई सामने 

कब रिलीज होगी 'शोटाइम' 2? (Showtime 2 Web Series Release Date)

इमरान हाशमी की 'शोटाइम' सीजन 2 12 जुलाई 2024 को 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिक्शन सीरीज 'शोटाइम' के लिए 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' ने करण जौहर की 'धर्माटिक एंटरटेनमेंट' से हाथ मिलाया है। इस सीरीज का डायरेक्शन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने मिलकर किया है।

शोटाटाइम सीजन 2 टीजर ( Showtime 2 Teaser In Hindi)-

इमरान हाशमी, विजय राज, महिमा माखिजा की वेब-सीरीज शोटाइम के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है। Showtime Season 2 का टीजर काफी ज्यादा प्रभावित करने वाला है। और ये दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

दमदार एक्टिंग के साथ दमदार कहानी (Showtime Season 2 Story In Hindi)

वेब सीरीज 'शोटाइम' 2 की कहानी (Emraan Hashmi Showtime 2 Story in hindi) पर बात करें, तो इसमें सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया जाएगा। इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है। सीरीज में मौजूद हर एक किरदार ने बॉलीवुड की चमकती दुनिया का सच सामने लाने की पूरी कोशिश की है। इमरान हाशमी और मॉनी राय की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत लेगी। वहीं आउटसाइडर्स का संघर्ष आपको हैरान कर देगा। सीरीज में नेपोटिज्म को भी काफी शानदार तरह से पेश किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि एक स्टारकिड के पास सब कुछ होते हुए भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। सीरीज में आपको देखने को मिलेगा कि स्टारकिड्स को मौका तो आसानी से मिल जाता है, लेकिन अगर वो इस मौके का सही इस्तेमाल नहीं करते तो उनके माता-पिता का नाम भी उनके काम नहीं आता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये सीरीज काफी बढ़िया है और देखने लायक है। खासकर उन लोगों को ये सीरीज जरूर देखनी चाहिए जो बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपना नाम बनाना चाहते हैं और एक्टिंग करना चाहते हैं।

वेब सीरीज 'शोटाइम' सीजन 2 की कास्ट? (Showtime 2 Web Series Cast)

'शोटाइम' में इमरान हाशमी, मौनी रॉय (Mouni Roy), नसीरुद्दीन शाह और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'शोटाइम' का ट्रेलर (Showtime Trailer) रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। दर्शकों को सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। अब देखना यह होगा कि रिलीज के बाद इस वेब सीरीज को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?

Tags:    

Similar News