दूरदर्शन पर आएगा 'श्रद्धा गांव की बेटी', आप भी बन सकते हैं इस धारावाहिक का हिस्सा

हिंदी टीवी धारावाहिक 'श्रद्धा गांव की बेटी' डीडी यूपी पर शीघ्र प्रसारित होने वाला है। इस शो की कथावस्तु आदर्श गांव की अवधारणा पर आधारित है। इसमें संस्कार, रिश्तों की मर्यादाओं के साथ-साथ गांव की समस्याओं व कुरीतियों को भी दर्शाया गया है। उन्नत खेती के तरीके व ग्रामीण उद्यम को भी कहानी में बुना गया है।

Update: 2019-07-04 14:50 GMT

लखनऊ: हिंदी टीवी धारावाहिक 'श्रद्धा गांव की बेटी' डीडी यूपी पर शीघ्र प्रसारित होने वाला है। इस शो की कथावस्तु आदर्श गांव की अवधारणा पर आधारित है। इसमें संस्कार, रिश्तों की मर्यादाओं के साथ-साथ गांव की समस्याओं व कुरीतियों को भी दर्शाया गया है। उन्नत खेती के तरीके व ग्रामीण उद्यम को भी कहानी में बुना गया है।

यह भी पढ़ें...मुख्यमंत्री हेल्पलाइन: योगी ने बजा दी अधिकारियों के लिए खतरे की घंटी…जाने कैसे

इस धारावाहिक में श्रद्धा की मुख्य भूमिका निभा रही हैं कृति पटेल। इनके साथ सुरेंद्र पाल, मुश्ताक खान, रमेश गोयल, नंदलाल सिंह, आर.सी.पाठक, युवराज गुप्ता, अमित सिंह, पूजा दीक्षित, प्रिया सोनी व अनुराधा श्रीवास्तव भी हैं। लीड इंडिया टीवी के बैनर तले बन रहे इस धारावाहिक के निर्माता-निर्देशक- लेखक हैं साहिल बी. श्रीवास्तव।

यह भी पढ़ें...’जजमेंटल है क्या’’ के ट्रेलर पर बोलकर फंसे Varun Dhawan और Taapsee Pannu

उन्होंने बताया कि इस धारावाहिक में पूर्वांचल से नई प्रतिभाओं का भी चयन होना है जिसके लिए ऑडीशन किए जा रहे हैं। इसके अलावा यदि आपके गांव में कोई ऐसी कहानी है जो इस धारावाहिक का हिस्सा बन सकती है तो उस कहानी को इस धारावाहिक में दर्शाने का अवसर दिया जाएगा। इस धारावाहिक की शूटिंग उत्तर प्रदेश में, खास कर पूर्वांचल में होगी। 'श्रद्धा गांव की बेटी' धारावाहिक डीडी यूपी पर प्रत्येक सोमवार-मंगलवार को 2 सितंबर से दोपहर ढाई बजे प्रसारित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News