कुसुम फेम सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट के दौरान हुआ निधन, 46 साल के थे एक्टर

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया है। वो 46 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली।

Update: 2022-11-11 10:45 GMT

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death (Image Credit-Social Media)

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death: टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया है। वो 46 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं।

अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को एक जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया। अभिनेता को कुसुम, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे शो में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता था। वो 46 वर्ष के थे।

सिद्धांत की मौत ने इंडस्ट्री को एक बार फिर सदमे में ला दिया है। और कई टीवी सेलेब्स ने इस खबर पर अपना दुख और निराशा व्यक्त की है। उनके परिवार में उनकी पत्नी और सुपरमॉडल एलेसिया राउत और उनके दो बच्चे हैं। सिद्धांत भी एक मॉडल थे जिन्होंने टेलीविज़न के पॉपुलर सीरियल 'कुसुम' के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की थी , जिसमें गौरी और हितेन तेजवानी मुख्य भूमिकाओं में थे।

बताया जा रहा है कि सिद्धांत जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे कि तभी वो गिर गए और उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इस खबर की पुष्टि अभिनेता जय भानुशाली ने की जो उनके अच्छे दोस्त थे। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिये एक्टर के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने बस सिद्धांत की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 'जल्द चला गया... RIP (sic)'।

उन्हें अंक ज्योतिष पर काफी विश्वास था जिसकी वजह से सिद्धांत को अपना नाम बदलना पड़ा उनका असली नाम आनंद वीर सूर्यवंशी था। सिद्धांत की शादी 2001 से 2015 तक 15 साल तक इरा सूर्यवंशी के साथ रही। जिसके बाद उन्होंने 2017 में सुपर मॉडल एलेसिया राउत से शादी कर ली।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी या आनंद वीर सूर्यवंशी ने एकता कपूर के शो कुसुम के साथ टेलीविज़न इंडस्ट्री में शुरुआत की जिसमें हितेन और गौरी तेजवानी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने कसौटी जिंदगी की, क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी , ममता, वारिस, सूफियाना प्यार मेरा, सूर्यपुत्र कर्ण, जमीन से आसमान तक, भाग्यविधाता, कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन, और फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीर में भी काम किया।

Tags:    

Similar News