Sidharth Malhotra कुल्लू में अपनी फिल्म योद्धा के शूटिंग करने पहुंचे, तस्वीरें की शेयर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर 'योद्धा' में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं। इस फिल्म को करण जोहर के निर्देशन में बनाया गया है।

Update: 2022-09-11 07:26 GMT

Upcoming movie Yodha (image: social media)

Yodha Movie Shooting: बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रेजेंट में बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक है। सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लगभग एक दशक के अपने फिल्मी करियर में, सिद्धार्थ "कपूर एंड संस", "मरजावां", "एक विलेन", "ब्रदर्स", "इत्तेफाक", "हसी तो फंसी", "बार बार देखो" आदि जैसी कई पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। वहीं अब, अभिनेता ने कुल्लू के लिए उड़ान भरी है और अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म "योद्धा" की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश गए हैं।


सिद्धार्थ ने कुल्लू में उतरने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर अपने कुल्लू में लैंड करने का एक वीडियो शेयर किया, जहां वह एक और फिल्म शेड्यूल योद्धा के लिए जा रहे थे। वहीं इस फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि यह 11 नवंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है और सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित है। वहीं योद्धा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म है और सिद्धार्थ इसमें पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। इसके साथ ही 2021 में, सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर योद्धा के टीज़र का प्रमोशन किया। 

वहीं इस बीच अगर हम काम की बात करें तो,सिद्धार्थ फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। वहीं इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह कॉमेडी फिल्म इंद्र कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित है। इसे एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म के रूप में देखा जाता है। थैंक गॉड 25 अक्टूबर 2022 को दिवाली के साथ रिलीज होने वाली है। यह जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय कुमार की राम सेतु के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी करेगी।

इसके अलावा, सिद्धार्थ में रश्मिका मंदाना के साथ "मिशन मजनू" में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। शेरशाह अभिनेता के पास रोहित शेट्टी की वेब सीरीज भी है "इंडियन पुलिस फोर्स" जिसमे सिद्धार्थ के साथ मुख्य भूमिकाओं में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी हैं और यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।


Tags:    

Similar News