Rohit Shetty की वेब सीरीज में पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे Sidharth Malhotra, दी जानकारी

Rohit Shetty ओटीटी प्लेटफार्म पर पहली बार किसी वेब सीरीज के साथ आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में कॉप की भूमिका में अभिनेता Sidharth Malhotra होंगे।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-20 04:04 GMT

Sidharth Malhotra as Cop (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Sidharth Malhotra in Rohit Shetty's Web series:  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं वो एक वेब सीरीज के साथ आ रहे हैं जिसमे वो अपने चिरपरिचित अंदाज़ में कॉप ड्रामा के साथ शुरुआत करने वाले हैं।

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों को बनाने के बाद अब रोहित शेट्टी एक और कॉप ड्रामा के साथ अपने ओटीटी डेब्यू करेंगे। दरअसल रोहित शेट्टी ओटीटी प्लेटफार्म पर पहली बार किसी वेब सीरीज के साथ आने वाले हैं। रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज में कॉप की भूमिका में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) होंगे। रोहित शेट्टी ने अपने फैंस को इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की घोषणा की रोहित ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान करते हुए लिखा- "कार्रवाई कल सुबह 11:00 बजे शुरू होगी!" अपने इस पोस्ट में रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा cas Cop) को पुलिसवाले की भूमिका में देखा जा सकता है। रोहित शेट्टी ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमे सिद्धार्थ पुलिस की कारों की एक पंक्ति के सामने खड़े हैं। सिद्धार्थ का चेहरा नहीं दिख रहा लेकिन साइड से उनका पोज़ ज़बरदस्त लग रहा है।



सिद्धार्थ मल्होत्रा को इसके पहले शेरशाह (Shershah) में एक फौजी कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) के रोल में लोगों ने काफी पसंद किया था। और अब वो पुलिसिया फिल्में बनाने में एक्सपर्ट रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद है ये जुगलबंदी लोगों को काफी पसंद आएगी। जहाँ रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वेब सीरीज का एलान किया वहीँ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वही फोटो शेयर करते हुए लिखा।" 'रोहित शेट्टी का पुलिस कल सुबह 11 बजे ब्रह्मांड में डिजिटल हो जाएगा!'"

सिद्धार्थ की पोस्ट पर फैंस के कई कमैंट्स आ रहे हैं साथ ही करण जौहर ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रेड हार्ट इमोजी भेजा है। सिद्धार्थ के फैंस इस पोस्ट से काफी खुश हैं वो कमेंट के ज़रिये उन्हें इस नए प्रोजेक्ट पर ढेरों बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा – 'यूनिफॉर्म में सिद्धार्थ…जाओ और धमाल मचा दो.' वही सिद्धार्थ की एक फैन ने लिखा - 'मेरी आंखों के साथ कुछ तो गड़बड़ है…इन्हें मैं आप पर से नहीं हटा पा रही हूं। '

फिलहाल रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं और दोनों की इस जुगलबंदी को देखने के लिए बेताब भी हैं। वैसे अभी किसी डेट का एलान नहीं हुआ है कि उनकी ये सीरीज कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। लेकिन ये साफ़ है कि रोहित शेट्टी की ये वेब सीरीज जल्द ही उनके फैंस तक पहुंचेगी।

Tags:    

Similar News