Sidharth Shukla Last Rites: हमेशा के लिए दुनिया से विदा हुए सिद्धार्थ शुक्ला , नम आंखों से परिवार और फैंस ने दी विदाई

Sidharth Shukla Last Rites : 40 साल की उम्र में एक्टर ने घर घर में अपनी अलग पहचान बनाई । परिवार के साथ साथ सिद्धार्थ के दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-09-03 10:59 GMT

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sidharth Shukla Last Rite: बिग बॉस 13 के विनर और बालिका वधू फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर भी अब हमारे बीच नहीं रहा । अस्पताल से पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद उनके पार्थिव शरीर को अस्पताल से सीधा ओशिवारा श्मशान घाट ले जाया गया । जिसके बाद हमेशा हमेशा के लिए दुनिया से विदा हुए सिद्धार्थ शुक्ला । पूरी विधि के साथ किया गया अंतिम संस्कार। 40 साल की उम्र में एक्टर ने घर घर में अपनी अलग पहचान बनाई । एक्टर के निधन के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लेकर दौड़ रही है । श्मशान घाट पर माहौल गमगीन था, परिवार के साथ साथ सिद्धार्थ के दोस्तों का रो रोकर बुरा हाल था।

शहनाज गिल (फोटो : सोशल मीडिया ) 

बता दें, सिद्धार्थ की करीबी रही शहनाज गिल भी श्मशान घाट पर मौजूद रही । उनके साथ उनके भाई भी थे, जो अपनी बहन को इस मुश्किल घड़ी में संभालने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन ऐसे में ये दर्द इस वक़्त केवल शहनाज की समझ सकती हैं जिसके साथ वो इतनी खुश रहा करती थी, हर सुख दुख में जो उसके साथ पिछले काफी समय से रह रहा था आज अचानक एक सपने की तरह गायब हो गया। 

सिद्धार्थ की मां और उनकी बहन (फोटो : सोशल मीडिया )

उधर सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहन दोनों का ही रो रोकर बुरा हाल हो गया है ।

रश्मि देसाई (फोटो : सोशल मीडिया )

इस दुख की घड़ी में सिद्धार्थ और शहनाज के करीबी दोस्त उनको अंतिम विदाई देने पहुंचे । जिसमें रश्मि देसाई, प्रिंस नरूला उनकी पत्नी युविका, अली गोनी, राखी सावंत, आरती आदि पहुंची थीं। 

सिद्धार्थ-शहनाज़ (फोटो : सोशल मीडिया )

Sidnaaz की जोड़ी 

आपको बता दें, सिद्धार्थ को असली पहचान पॉपुलर सीरियल 'बालिका वधू' से मिली जिसके बाद एक्टर को घर घर में लोग जानने लगे। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी 'sidnaaz' को दर्शकों का खूब प्यार मिला। कई मौकों पर दोनों एक साथ नज़र आए। हाल ही में दोनों डांस दीवाने 3 और बिग बॉस 15 ott पर देखे गए थे। दोनों बिग बॉस शो से निकलने के बाद एक म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आए थे जिसका गाना खूब हिट हुआ।

Tags:    

Similar News