नेहा की हल्दी सेरेमनी: तस्वीरें हुईं वायरल, रोहनप्रीत संग दिया रोमांटिक पोज

जल्द ही यह क्यूट कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Update: 2020-10-23 17:20 GMT
नेहा की हल्दी सेरेमनी , वायरल हुई तस्वीरें, दिया रोहनप्रीत संग रोमांटिक पोज

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। जिसके बाद से लोगों ने दोनों को ढेरों बधाई दी।

वायरल हो रही तस्वीरें

जल्द ही यह क्यूट कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा - #Nehupreet की हल्दी सेरेमनी। इन तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारें और एक दूसरें के लिए बने दिख रहे हैं।

Full View

आपको बता दें, कि इस ख़ास दिन के लिए नेहा ने येलो कलर की साड़ी पहनी हैं। इसके साथ उन्होंने फ्लावर जूलरी कैरी की है। न्यूड मेकअप और मैसी बन में वो बहुत सुंदर लग रही हैं। हाथों, पैरों में लगी मेहंदी उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें…बच्ची की रेप और हत्या मामले में दोषी को मौत की सजा, कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

Full View

वहीं रोहनप्रीत भी येलो कलर के आउटफिट में हैडसम दिखें। नेहा और रोहनप्रीत ने साथ में रोमांटिक पोज भी दिए। दोनों कपल गोल्स दे रहे हैं। दोनों की शादी 26 अक्टूबर को दिल्ली से होने वाली है।

ये भी पढ़ें…तेजस्वी और आक्रामक: 9 नवंबर को लालू की रिहाई और 10 को होगी नीतीश की विदाई

Full View

उनकी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हो चुकी है। उन्हें रोका सेरेमनी के एक दिन बाद ही रोहनप्रीत का एक गाना भी रिलीज़ हो चूका है। जिसका टाइटल है नेहा दा ब्याह। इस गाने में दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। गाने को फैंस ने काफी पसंद किया।

ये भी पढ़ें…भीषण धमाके से दहला राज्य: 5 लोगों की मौत, कई घायल, लाशों के उड़े चिथड़े

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News