Sofia Ansari: इंस्टा हॉट गर्ल सोफिया अंसारी का बोल्ड वीडियो हुआ डिलीट? आइए देखें क्या था उसमे

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड एंड हॉट वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच सोफिया का एक बेहद बोल्ड वीडियो डिलीट हो गया है। आइए देखते हैं क्या था उस वीडियो में।

Update: 2023-05-01 11:45 GMT

Sofia Ansari: सोफिया अंसारी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सोफिया की वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। वहीं, फैंस भी सोफिया के इस बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद करते हैं। अभी हाल ही में सोफिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जो बेहद बोल्ड था, लेकिन यह वीडियो अब सोफिया के अकाउंट से डिलीट कर दिया गया है।

डिलीट हुआ सोफिया का बोल्ड वीडियो

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं।

सोफिया के इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया

अब जैसे ही सोफिया ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, फैंस ने कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया था। जहां एक यूजर ने लिखा, 'आप सोफिया जी वाकई किसी दिन अपनी इन अदाओं से हमे मार दोगी।' तो किसी ने कमेंट किया, 'आपका ये लुक देखकर तो मैं मदहोश हो गया हूं।' एक ने कमेंट किया, 'आप रहती कहां हो मुझे बता दो। मैं आपसे मिलना चाहता हूं।' तो एक लिखा, 'मैं भी आपकी तरह हॉट बनना चाहती हूं।'

इसी ड्रेस में शेयर की थीं तस्वीरें

हालांकि, इससे पहले सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसी ग्रीन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, लेकिन यह तस्वीरें अभी भी सोफिया के अकाउंट पर हैं। इन्हें डिलीट नहीं किया गया है। लेकिन इस ड्रेस में सोफिया ने जो वीडियो शूट किया था, उसे जरूर डिलीट कर दिया गया है। हालांकि, यह वीडियो सोफिया ने डिलीट किया है या इंस्टाग्राम की तरह से इस वीडियो को डिलीट किया गया है यह कोई नहीं जानता।

बोल्ड वीडियो के कारण हो चुका है सोफिया का इंस्टा अकाउंट बैन

बता दें कि सोफिया अंसारी का एक इंस्टाग्राम अकाउंट पहले बैन किया जा चुका है, जिस पर करीब 98 लाख फॉलोवर्स थे, जहां वह अपने हॉट वीडियोज शेयर कर पॉपुलरैटी पाती थीं। वो छोटे-छोटे रील्स वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती थीं और इसी के साथ उनके वीडियो भी पॉपुलर हुए थे, लेकिन इसे बैन इसलिए कर दिया गया क्योंकि उनका वीडियो एडल्ट वीडियो मेकिंग कंटेंट बताया जा रहा था।

Tags:    

Similar News