Urfi Javed: इतनी बेशर्मी! कैमरे के सामने पोज देते-देते खोल दी सबके सामने शर्ट, वीडियो वायरल

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अचानक से कैमरे के आगे अपनी शर्ट उतारती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-04-26 07:52 GMT

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद आए दिन अपने यूनिक फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा एक दिन नहीं है जब वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों से फैंस को हैरान नहीं करती, लेकिन इस बार तो उर्फी ने हद ही कर दी। जी हां, उर्फी ने कैमरे के सामने ही अपनी शर्ट उतार कर फेंक दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने सबके सामने उतारी अपनी शर्ट

दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस पहनी है और ऊपर से व्हाइट शर्ट से खुद को कवर किया हुआ है। उर्फी कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, लेकिन तभी अचानक से उर्फी अपनी शर्ट उतार देती हैं और नीच फेंक देती हैं। शर्ट उतारते ही उर्फी का बोल्ड लुक सामने आता है, जिसमें वह पैपराजी को फिर से पोज देना शुरु कर देती हैं।

कपड़ों के कारण उर्फी को नहीं मिली रेस्टोरेंट में एंट्री

वहीं, उर्फी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी एक बार अपने अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आ रही हैं, लेकिन जैसे ही वह रेस्टोरेंट में जाती हैं, उन्हें वह खाना देने से मना कर दिया जाता है। जिसके बाद उर्फी लड़ने लगती हैं और उस शख्स का वीडियो भी बनवाती है, जो उन्हें अंदर जाने से मना कर रहा है। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इन टीवी शोज़ में काम कर चुकी हैं उर्फी जावेद

वर्क फ्रंट की बात करें, तो उर्फी जावेद कई टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' शामिल हैं। उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलैरिटी मिली थी। हाल ही में उर्फी जावेद टीवी शो स्प्लिट्सविला में भी दिखी थीं। उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था। इसके अलावा, उर्फी को कई डिजाइनर के लिए फोटोशूट करवाते हुए भी देखा गया है। उर्फी को अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और फैशन को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

Tags:    

Similar News