Tumbbad 2 Release Date: तुम्बाड 2 की रिलीज डेट निर्धारित, जानिए कब आएगी फिल्म

Tumbbad 2 Release Date: तुम्बाड की री-रिलीज पर मेकर्स ने दर्शकों को शानदार सरप्राइज दिया है, उन्होंने तुम्बाड 2 का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-14 12:44 IST

Tumbbad 2 Release Date

Tumbbad 2 Release Date: इन दिनों फिल्मी गलियारों में "तुम्बाड" फिल्म की जमकर चर्चा हो रही है, जी हां! बता दें कि ये फिल्म 2018 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, लेकिन उस दौरान फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन अब इतने सालों बाद मेकर्स ने इस फिल्म को दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज किया है। तुम्बाड को जिस तरह का रिस्पॉन्स अब मिल रहा है, उसे देख मेकर्स भी हैरान हैं, वहीं अब फिल्म की री-रिलीज के बाद मेकर्स ने तुम्बाड के दूसरे पार्ट का भी ऐलान कर दिया है, आइए बताते हैं कि तुम्बाड का दूसरा पार्ट कब आयेगा।

तुम्बाड 2 की रिलीज डेट आई सामने (Tumbbad 2 Release Date Announcement)

तुम्बाड फिल्म को हाल ही में दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, फिल्म के दोबारा रिलीज पर दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिला, सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ की जा रही है। वहीं तुम्बाड की री-रिलीज पर मेकर्स ने दर्शकों को शानदार सरप्राइज दिया है, उन्होंने तुम्बाड 2 का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। जी हां!

मेकर्स ने तुम्बाड 2 का ऐलान बेहद खास अंदाज में किया। दरअसल तुम्बाड मूवी के अंत में ही स्क्रीन पर लिखा हुआ नजर आता है कि बहुत ही जल्द तुम्बाड 2 आ रहा है। यह देख दर्शकों की खुशी से ठिकाना नहीं होता, वे इसकी फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं और अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। हालांकि तुम्बाड 2 की रिलीज डेट को लेकर जानकारी नहीं दी गई, लेकिन इतना जरूर हिंट मिल चुका है कि बहुत ही जल्द तुम्बाड 2 आ सकती है।

तुम्बाड फेम सोहम शाह ने भी दी जानकारी (Tumbbad 2 Shooting Start)

बता दें कि तुम्बाड फिल्म में अभिनेता सोहम शाह नजर आ रहें हैं, सोहम शाह की अदाकारी की दर्शक खूब तारीफ कर रहें हैं। उन्होंने भी खुद तुम्बाड 2 का ऐलान किया है। सोहम ने तुम्बाड 2 पर बात करते हुए कहा फिल्म की कहानी तैयार है, बस स्क्रिप्ट पर अभी काम बचा हुआ है और हम जल्द ही शूटिंग भी शुरू कर देंगे। वहीं तुम्बाड फिल्म को पसंद करने वाले दर्शक खुशी से झूम उठे हैं।

Tags:    

Similar News