Zaheer संग हनीमून मना रहीं Sonakshi Sinha, पति की बाहों में ऐसे कर रहीं एंजॉय

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर हनीमून मनाने निकल पड़े हैं, जहां की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-02 12:35 GMT

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal (Photo- Social Media) 

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Honeymoon: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं थीं, सोनाक्षी 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंध गईं। हालांकि जैसा कि आप सब जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा की मैरिज इंटरकास्ट थी, क्योंकि सोनाक्षी जहां हिंदू धर्म से बिलॉन्ग करतीहैं, वहीं जहीर मुस्लिम हैं, इस वजह से दोनों की शादी देश के लिए एक मुद्दा बन गई थी, लोगी ने जमकर सोनाक्षी सिन्हा को खरी खोटी सुनाई, हालांकि इस कपल पर यूजर्स की बातों का जरा भी असर नहीं हुआ। खुशी-खुशी शादी के बंधन में बंधने के बाद, अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर हनीमून मनाने निकल पड़े हैं, जहां की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

देखिए सोनाक्षी सिन्हा की हनीमून की तस्वीरें (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Romantic Photos)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, दोनों ने शादी करने से पहले 7 सालों तक डेट किया, 7 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की। शादी के बाद अब यह न्यूली वेड्स कपल अपने हनीमून पर निकल चुका है, जी हां! सोनाक्षी सिन्हा ने खुद जहीर संग हनीमून एंजॉय करते हुए कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।


सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर संग अपने हनीमून की फोटोज इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें से पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूल के साथ एक खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है, साथ ही दोनों के पैर की झलक भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो पर सोनाक्षी ने जहीर को टैग करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।


वहीं दूसरी फोटो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दोनों ही दिखाई दे रहें हैं, दोनों पूल में हैं और सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में ड्रिंक भी दिखाई दे रही है। इस फोटो के साथ सोनाक्षी ने जहीर को टैग करते हुए ब्यूटीफुल सनसेट लिखते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।


वहीं तीसरी फोटो की बात करें तो यह और अधिक रोमांटिक है, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर पूल में आरामदायक पल बिताते नजर आ रहें हैं। पूल में जहीर ने सोनाक्षी को अपनी बाहों में उठाया हुआ है और दोनों सनसेट एंजॉय करते हुए एक-दूसरे में ही खोए हुए हैं।



 

Tags:    

Similar News