Sonam Kapoor Birthday: 15 साल की उम्र में की वेट्रेस की नौकरी, आज हैं बॉलीवुड का जाना माना नाम

Sonam Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-09 09:12 GMT

Sonam Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (sonam kapoor ) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं । सोशल मीडिया (social media) पर उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जा रही हैं । अपने चुलबुले अंदाज से चर्चा में रहने वाली सोनम कपूर का फैशन सेंस (sonam kapoor fashion sense)  कमाल का है । वह अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं । फिर चाहे वो रेड कार्पेट लुक हो या फिर डेली लुक्स हर आम लड़की उनकी लुक्स को अपनाना चाहती है । आज सोनम कपूर के इस जन्मदिन (sonam kapoor birthday) पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें ।

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती है । वह भले कम फिल्मों में दिखी हो लेकिन अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनके रोल की सभी ने तारीफ की है । ये बात कम लोग ही जानते होंगे कि फिल्मों में आने से पहले सोनम कपूर वेट्रेस की नौकरी करती थी । सोनम बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनिल कपूर की बेटी है जिसके बावजूद उन्होंने वेट्रेस की नौकरी की थी ।


सोनम कपूर ने ऐसी नौकरी किसी मज़बूरी में नहीं की बल्कि अपनी ज़रूरतों को पूरा करने और पॉकेटमनी बढ़ाने के लिए नौकरी करने का सोचा था । सोनम 15 साल की थी जब उन्होंने रेस्ट्रोरेंट में काम करना शुरू किया था । वह वहा एक वेटर का काम करती थी । लेकिन 1 हफ्ते के बाद सोनम ने ये काम छोड़ दिया था ।

कान्स में सोनम के जलवे  

सोनम आज उन लोगों के लिए मिसाल हैं जो अपने बढ़ते वज़न को कम करना चाहते हैं । सोनम फिल्मों में आने से पहले बहुत मोटी थी । वह 15 से 20 साल की उम्र के बीच PCOC बिमारी से जूंझ रही थी । इसी कारण उनका वजन तेजी से बढ़ रहा था । लेकिन अब उन्हें देख कर ये कोई नहीं कह सकता कि सोनम कपूर भी कभी बढ़ते वज़न को लेकर परेशान थी । आज वो स्टाइल (Style) और फैशन के मामले में टॉप एक्ट्रेस मानी जाती हैं । लुक्स के मामले में सोनम सिंपल साड़ी और सूट में भी किसी भी एक्ट्रेस को फेल कर सकती हैं । 2011 में सोनम ने कान्स डेब्यू किया था । उस दौरान सभी की निगाहें उनकी तरफ टिकी हुई थी ।

Tags:    

Similar News