Sonam Kapoor देने वालीं हैं गुड न्यूज़,फोटो हो रही वायरल

सोनम कपूर माँ बनने वालीं हैं। ये जानकारी खुद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।देखिये तस्वीरें -

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-21 08:21 GMT

Sonam Kapoor Pregnant(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sonam Kapoor Pregnant:बॉलीवुड की बिंदास गर्ल सोनम कपूर(Sonam Kapoor) माँ बनने वालीं हैं। ये जानकारी खुद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।दरअसल सोनम ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे उन्होंने काले रंग की शार्ट ड्रेस पहनी है। इसमें उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा है।साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है

"चार हांथ, जो आपको बड़ा करने के लिए अपना सबसे बेस्ट कर सकते हैं।दो दिल, जो आपके साथ हर कदम पर एक ही सुर में धड़केंगे ।एक परिवार, जो आपको आशीर्वाद के साथ प्यार और समर्थन देगा।हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

फोटो में सोनम अपने पति आनंद अहुजा की गोद में सर रखें हैं।सोनम अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती रहतीं हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहतीं हैं ।उनके इस फोटो को डालते ही फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।सबसे पहले करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) का कमेंट आया उन्होंने सोनम को बधाई देते हुए लिखा," वाह आप दोनों के लिए बहुत खुश हूँ,इंतज़ार नहीं होता बच्चों के साथ खेलने के लिए।"वही वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने भी सोनम को बधाई दी है।

टेलीविज़न की क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी उन्हें अपने स्टाइल में बधाई दी है उन्होंने लिखा है,"'तुम एक बेहतरीन मोम होगी।"अनन्या पांडेय(Ananya Pandey) उन्हें बधाई देती नज़र आई तो वहीँ सोनम की चचेरी बेहेन और अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janvi Kapoor) इस खबर को सुनकर शॉकेड हो गईं उन्होंने लिखा ,"हे भगवन। .... क्या ?"इसी के साथ करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor),रवीना टंडन(Raveena Tandon) ,जैकलीन,सोनम की माँ सुनीता कपूर सभी ने उनकी इस फोटो पर रिएक्ट किया है।लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं साथ ही इमोजीस के ज़रिये भी रियेक्ट कर रहे हैं ।


सोनम कपूर भले ही कुछ समय से किसी फिल्म में नहीं दिखी हों लेकिन वो बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान रखतीं हैं।वो फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ करंट टॉपिक्स पर अपनी राय भी देती रहतीं हैं।जिसकी वजह से फिल्मों से ज़्यादा खुद के द्वारा दिए गए बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। वो हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं, चाहे वो किसानों को लेकर कोई बयान हो या कोई और मुद्दा ।जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है ।बहुत काम लोग जानते होंगे कि रणवीर सिंह सोनम कपूर के कजिन लगते हैं ।वो सोनम की मम्मी सुनीता कपूर की तरफ से सोनम के भाई लगते हैं ।

अंतर्राष्टीय महिला दिवस पर सोनम ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो अपनी नानी की गोदी में हैं ।इसके बाद उन्होंने कुछ शादी की तस्वीरें भी अपलोड करीं । सोनम की शादी 2018 को अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ हुई थी। दिल्ली के रहने वाले आनंद पेशे से बिजनेसमैन हैं।आपको बता दें कि सोनम की शादी सिख रीति-रिवाज से हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के करीब सभी बड़े सितारों ने शिरकत की थी। मेहंदी और संगीत की रस्में अनिल कपूर(Anil Kapoor) के घर पर ही हुई थीं जबकि शादी की रस्में सोनम की मौसी कविता सिंह की हवेली में शानदार अंदाज में हुईं थीं। सोनम और आनंद की मुलाकात साल 2014 में हुई थी। परनिया कुरैशी दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं। यहीं से इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई और आखिरकार सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंध गए। 

Tags:    

Similar News