CBSE परीक्षा के फैसले पर सोनू सूद ने जताई खुशी, छात्रों को दी बधाई

कोरोना काल में फंसे हुए लोगों को एक्टर सोनू सूद ने आगे बढ़कर सभी लोगों को घर लोटने का प्रबंध किया। इतना ही नहीं ...

published by :  Shweta
Update: 2021-04-14 09:39 GMT

 एक्टर सोनू सूद ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः कोरोना काल में फंसे हुए लोगों को एक्टर सोनू सूद ने आगे बढ़कर सभी लोगों को घर लोटने का प्रबंध किया। इतना ही नहीं सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। हाल ही में एक शख्स का उन्होंने सफल ऑपरेशन कराया। सोनू संवेदनशील मुद्दे पर भी अपना विचार रखते हैं। कुछ दिन पहले छात्रों ने परीक्षा रद्द करने की मांग करते हुए दिखाई दिए। छात्रों के समर्थन में सोनू सूद ने एक वीडियो के जरिए सरकार से अपील किया की परीक्षा को रद्द कर दिया जाए।

बता दें की कोरोना ने देश में पांव पसरा लिया है। इस बीच बोर्ड परीक्षा भी होनी थी। कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखकर छात्रों ने  परीक्षा का विरोध  करना शुरु कर दिया। इस दौरान सोनू सूद भी छात्रों के समर्थन में उतर आए। कोरोना का प्रकोट और छात्रों के विरोध ने सरकार को आखिर में उनकी मांगे माननी पड़ी। और परीक्षा को रद्द करना पड़ा।

गौरतलब है कि इस दौरान छात्रों के साथ अभिनेता सोनू सून ने एक वीडियो बनाकर सरकार से अपील किए थे कि छात्रों का बोर्ड परीक्षा का रद्द कर दिया जाए। आखिरकार सरकार को परीक्षा रद्द करने का मंजूरी दे दिया।

क्या कहा था सोनू सूद ने-

सोनू सून ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोनू छात्रों के समर्थन करते हुए नजर आए। इस वीडियो में सोनू कह रहे हैं कि जब दूसरे देशों में कोरोना के मामले बढ़े थे तो वहां पर परीक्षाएं रद्द की गईं, लेकिन जब देश में लाखों मामले आ रहे हैं, तब यहां छात्रों को परीक्षा देने के लिए कहा जा रहा है। ये न्याय नहीं हो सकता। मेरी नजरों में कोई ऐसा सिस्टम खड़ा होना चाहिए जहां पर छात्रों को मुश्किल समय में परीक्षा ना देनी पड़े और इंटर्नल तरीके से ही एग्जाम हो जाएं।

आखिरकार सरकार को रद्द करनी पड़ी परीक्षाः

आप को बाते दें कि सोनू सूद के इस वीडियो के बाद से छात्रों की हिम्मत बढ़ गई थी। सरकार को सोनू सूद की वीडियो का ऐसा असर हुआ की सरकार को छात्रों की परीक्षा रद्द करनी पड़ी। इसके बाद से सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डालते हुए छात्रों के परीक्षा रद्द होने की बधाइयां दे रहे हैं। आखिरकार सरकार ने छात्रों के हित में निर्णय लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News