Sourav Ganguly Biopic: सौरव गांगूली की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर, स्क्रिप्ट तैयार

Ranbir Kapoor in Sourav Ganguly Biopic:भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली के बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर नजर आएंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है।

Update: 2023-01-25 04:01 GMT

Sourav Ganguly Biopic (Image: Social Media)

Ranbir Kapoor in Sourav Ganguly Biopic:भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान और बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष रह चुके सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्‍स के लिए एक अच्‍छी खबर आई है। दरअसल दादा की लाइफ पर आधारित फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट का काम पूरा हो गया है। अब जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। बता दें सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए कई एक्‍टर्स से बात चल रही है। कई एक्टर्स के नाम पर विचार विमर्श किया जा रहा है।

सौरभ गांगुली ने लिखी स्क्रिप्ट 

दरअसल सौरव गांगुली ने हाल ही में दादा ने प्रोडक्‍शन हाउस से जुड़े लोगों से मुलाकात की है। वहीं एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने इस फिल्म से जुड़े कई बातों का खुलासा किया है। इस दौरान दादा ने कहा कि बहुत सारे काम निपटाने के लिए मैं मुंबई जा राह हूं। बायोपिक की स्क्रिप्‍ट को लेकर चर्चाएं हुई हैं।

Sourav Ganguly

उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया कि स्क्रिप्‍ट को लेकर काम करीब खत्‍म हो चुका है। दादा ने आगे कहा कि, "मैं खुद ही अपनी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिख रहा हूं। अभी स्‍क्रीनप्‍ले को लेकर लव प्रोडक्‍शन हाउस के साथ चर्चा होगी। दरअसल काफी महीनों तक बायोपिक को लेकर उस तेजी से नहीं हो पाया जिससे होना चाहिए था क्योंकि मेरे और प्रोडक्‍शन हाउस के टाइट शेड्यूल के चलते काम में ज्‍यादा तेजी नहीं आ पाई। हालांकि इस बार काम बहुत तेजी से होगा। 

रणबीर कपूर निभाएंगे सौरभ गांगुली का रोल

दरअसल इंटरव्यू में जब सौरव से पूछा गया कि उनका रोल फिल्‍म में कौन सा एक्‍टर प्‍ले करेगा, इसपर गांगुली ने कहा कि, "इन सबस चीजों पर अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। लेकिन उम्‍मीद करता हूं कि इसे लेकर मैं मीटिंग के बाद आपको कुछ बता सकूं। " वहीं फिल्‍म की रिलीज डेट को लेकर दादा ने कहा कि फिलहाल यह सब चीजें अभी फाइनल नहीं हो पाई हैं। अभी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट काम पूरा हो गया है और अब इसे लेकर अगला काम शुरू होगा। हालांकि सूत्रों के मुताबिक प्रोडक्‍शन हाउस रणवीर कपूर को फिल्‍म में लेने पर विचार कर रहा है क्योंकि दादा की पसंद भी रणवीर कपूर ही हैं। फिल्हाल पूरी तरह से रणबीर कपूर का नाम फाइनल नहीं हुआ है। वहीं रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 


Tags:    

Similar News