Ram Charan Wife: राम चरण और उनकी पत्नी उपासना जल्द बनेगे माता पिता, सोशल मीडिया के जरिये दी खुशखबरी

South Indian Actor Ram Charan: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्यारे और चर्चित सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक, राम चरण और उपासना कोंडिनेला, पैरेंटहुड को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Update: 2022-12-12 15:24 GMT

Ram Charan with Wife Upasna (Image Credit-Social Media)

South Indian Actor Ram Charan Wife: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्यारे और चर्चित सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक, राम चरण और उपासना कोंडिनेला, पैरेंटहुड को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तेलुगु सुपरस्टार और राम चरण के पिता चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ की घोषणा की।

पैन-इंडिया स्टार राम चरण, जिन्हें उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' के लिए हर तरफ से प्रशंसा मिली, और उनकी पत्नी उपासना अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहीं हैं। राम चरण के पिता, तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया। उन्होंने ट्वीट किया, "श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से-हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि राम चरण और उपासना अपने पहले बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ: सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला, शोभना और अनिल कामिनेनी।" वहीँ राम चरण ने दिल और प्रार्थना वाले इमोजी के साथ अपने पिता के इस ट्वीट को रीट्वीट किया।

साल 2012 में राम और उपासना शादी के बंधन में बंध गए थे, इससे एक साल पहले ही राम ने बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म ज़ंजीर की थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उन्हें हाल ही में 'आचार्य' में एक विस्तारित कैमियो में देखा गया था जिसमें उनके पिता ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वहीँ अब एक और खबर आ रही है कि आरआरआर की पॉपुलैरिटी के बाद राम चरण अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म में कैमियो निभाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा की स्टार कास्ट रूस से लौट आई हैं और पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म निर्माता सुकुमार सीक्वल को बड़े पैमाने पर और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए दृढ़ हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दर्शकों का अधिक से अधिक मनोरंजन करने के लिए, सुकुमार राम चरण को लेंगे। दोनों ने पहले रंगस्थलम के लिए एक साथ काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी। हालाँकि निर्माताओं ने राम चरण के कैमियो के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन RRR स्टार द्वारा अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने की अटकलों ने फैंस को खुश करने में कामयाबी हासिल की है।

Tags:    

Similar News