Mahesh Babu Mother Death: महेश बाबू के घर शोक की लहर, माँ ने छोड़ा साथ

Mahesh Babu: आज कुछ वक्त पहले ही महेश बाबू की फैमिली की तरफ से इस बात की जानकारी सामने आई की वेटरन एक्टर कृष्ण की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी की कुछ समय पहले निधन हो गया।

Update: 2022-09-28 04:42 GMT

South Megastar (image: social media)

Mahesh Babu Mother Death: साउथ के मेगास्टार और दिग्गज एक्टर महेश बाबू पर फिर दुख के काले बादल छा गए हैं। बता दें कि आज सुबह ही महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का देहांत हो गया है। बता दें इंदिरा देवी कई दिनों से हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में एडमिट थी और लंबे टाइम से उनका इलाज चल रहा था। वहीं महेश बाबू की मां के अंतिम दर्शन के लिए इंदिरा देवी के पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में सुबह 9 से आज दोपहर 12 बजे तक रखा जाएगा। जहां उनका अंतिम संस्कार दोपहर 1 बजे के बाद महाप्रस्थानम में किया जाएगा।

आपको बता दें कि आज कुछ वक्त पहले ही महेश बाबू की फैमिली की तरफ से इस बात की जानकारी सामने आई की वेटरन एक्टर कृष्ण की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी की कुछ समय पहले निधन हो गया। वहीं पिछले काफी वक्त से अपने उम्र से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहीं थीं।

वहीं इस खबर के वायरल होते ही सुपरस्टार महेश बाबू के फैन्स ने उनकी मां के निधन पर दुख जाहिर किया है। जहां एक फैन ने लिखा- #indiramma garu की आत्मा को शांति मिले, मजबूत रहें अन्ना @urstrulyMahesh हमेशा आपके साथ, इस सच्च को स्वीकार करना कठिन है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ये बहुत ही दुख की बात है कि हमारे #महेशबाबू की मां…इंदिरा देवी गरु…ने आज अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी फैमिली और वेलविशर्स के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। #RIPIndiraDeviGaru। मजबूत रहें अन्ना। बता दें कि इंदिरा देवी के निधन की दुखद खबर साउथ इंडस्ट्री के सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। जहां उन्होंने लिखा- सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।


Tags:    

Similar News