Dasara Movie Song: एक्टर नानी ने फिल्म दशहरा के पहले सिंगल धूम धाम धोसन का पोस्टर किया शेयर

Movie Dasara: पहले सिंगल धूम धाम धोसन में नानी का उग्र, रग्ड लुक सबसे अलग नजर आ रहें हैं। वहीं 3 अक्टूबर फिल्म का पहला सॉन्ग आउट होगा।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-01 07:43 GMT

Dasara upcoming movie (image: social media)

Dasara Movie: आपको बता दें कि एक्टर नानि नैचुरल स्टार के नाम से मशहूर, दशहरा नामक एक और दिलचस्प और अनूठी फिल्म के लिए अपनी कमर कस रहे हैं। यह एक मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जहां अभिनेता ने पहले सिंगल धूमधाम धोशान का पोस्टर शेयर किया और डिस्क्रिप्शन की अनाउंसमेंट की। वहीं पोस्टर में एक्टर नानी काफी उग्र और रग्ड लुक नजर आ रहे हैं और पूरा गाना 3 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि 29 सितंबर को, नानी ने ट्विटर पर पहले सिंगल, धूम धाम धोशान की रिलीज़ की एन्नंसमेंट की, जिसका टाइटल था, 'डे आफ्टर'। ऊबड़-खाबड़ दाढ़ी, बिखरे बालों और चेहरे पर भयंकर लुक के साथ लुंगी और बनियान में नानी काफी खतरनाक नजर आ रहें हैं। पोस्टर में जंगली है और अपने परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर एक सीन ट्रीटमेंट का वादा करता है। पहले सिंगल ट्रैक को अब तक का 'सबसे बड़ा' गीत कहा जाता है।


इसके साथ ही यह मास एंटरटेनर 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं श्रीकांत ओडेला के निर्देशन में बनी यह नेचुरल स्टार की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी।बता दें कि तेलंगाना के गोदावरीखानी में सिंगरेनी कोल माइंस में स्थित एक गांव की बैकग्राउंड पर बनी इस प्रोजेक्ट में एक्टर नानी एक नए देहाती अवतार में दिखाई देगा। वहीं कीर्ति सुरेश फिल्म की फीमेल लीड हैं। 

इसके अलावा श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा बड़े पैमाने पर बैंकरोल किए गए, संतोष नारायणन संगीत निर्देशक के रूप में इंडस्ट्री का एक हिस्सा बने हैं और सत्यन सूर्यन आईएससी छायाकार हैं। नवीन नूली जो फिल्म के संपादक हैं, वहीं अविनाश कोल्ला फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं।


Tags:    

Similar News