सुशांत केस: रिया को लगा झटका, ED ने कहा- पूछताछ के लिए आज ही आना होगा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई और ED जांच में लग गई हैं। केस के मामले में ईडी ने एक्ट्रेस व सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Update: 2020-08-07 05:37 GMT
सुशांत केस: रिया को लगा झटका, ED ने कहा- पूछताछ के लिए आज ही आना होगा

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई और ED जांच में लग गई हैं। केस के मामले में ईडी ने एक्ट्रेस व सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया है। लेकिन एक्ट्रेस अब प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होंगी। रिया ने अपील की है कि, जब तक सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी न हो जाए तब तक के लिए उनके बयान को दर्ज ना किया जाए।

एक्ट्रेस को ईडी का समन व्हाट्सएप पर मिला था, उन्होंने इसका जवाब ईडी को मेल कर दिया है। खबर ये भी आ रही है कि ईडी ने रिया की अपील को ठुकरा दिया है। वहीं आज रिया को पेश होने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें:वैक्सीन पर झटका! WHO ने दिया बड़ा निर्देश, अमेरिका-ब्रिटेन ने किया ये एलान

रिया का फ्लैट भी है शक के घेरे में

SSR केस में अब जांच CBI के पास है। वहीं इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच के समय ही ईडी ने जांच शुरू कर दी थी। ईडी को शक है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से रिया और उनके भाई के जरिेए पैसों का लेनदेन हुआ है। वहीं एक्ट्रेस के मुंबई के खार स्थिति फ्लैट को भी ईडी ने शक के घेरे में ले लिया है। जी वजह से ईडी ने एक्ट्रेस और उनके भाई को पूछताछ के लिए बुलाया है।

पैसों का भी हुआ है लेनदेन

सुशांत के पिता ने पटना में पुलिस के पास FIR दर्द कराते टाइम एक्ट्रेस पर कई आरोप लगाए थे। वहीं उनमें एक आरोप पैसों की लेनदेन का भी था। उनका दावा था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ थे, जिसमें से 15 करोड़ गायब हैं।

ये भी पढ़ें:फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा झटका: अब इस एक्ट्रेस ने की सुसाइड, बताई वजह

ईडी ने रिया और उसके भाई के साथ पूछताछ की शुरू कर दी है। रिया के भाई का नम शौविक चक्रवर्ती। वहीं इससे पहले भी रिया के भाई दो कंपनियों में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़े हुए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News