YRKKH Leap: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा लीप, अरमान-अभीरा की उजड़ जाएगी दुनिया

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में तीन महीने का लीप आने वाला है और लीप के बाद अभीरा और अरमान की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-01 14:56 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

Yeh Rishta Kya Kehlata HaiLatest Update: स्टार प्लस पर आने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है, शो में जबरदस्त ड्रामा चालू है। मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने और शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कहानी में नया ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है, जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में तीन महीने का लीप आने वाला है और लीप के बाद अभीरा और अरमान की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी।

रूही करेगी प्रेग्नेंसी का नाटक (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में मेकर्स जबरदस्त तड़का लगा रहें हैं, जैसा कि आप सबने देखा ही होगा कि विद्या अरमान और अभीरा की शादी से बहुत नाराज है, वहीं दादी सा रूही पर मां बनने का दबाव बनाती हैं, घर में मचे इन सब ड्रामे के बाद शो में तीन महीने का लीप दिखाया जायेगा, लीप के बाद रूही की प्रेग्नेंसी के साथ कहानी आगे बढ़ेगी। जी हां! रूही की प्रेग्नेंसी की खबर सुन सब बेहद खुश रहते हैं, लेकिन बता दें कि रूही अपनी प्रेग्नेंसी का नाटक करने वाली है, क्योंकि वह अभीरा को गिल्टी फील करवाना चाहती है कि वो मां नहीं बन सकती, वहीं अभीरा को ये सोच कर बहुत दुख भी होता है।

अरमान-अभीरा होंगे दूर (Abhira Armaan Romance Video)

विद्या की नाराजगी की वजह से अरमान और अभीरा के बीच दूरियां भी आती जा रहीं हैं, क्योंकि विद्या का नाराज होना अरमान को पसंद नहीं आ रहा है, जिसकी वजह से पूरा बदल जायेगा। वहीं रूही के आने वाले बेबी के लिए पूरा पोद्दार हाउस खुशियां मनाएगा, लेकिन इस खुशी के मौके पर अभीरा खुद को कोसेगी कि वो कभी अरमान के बच्चे की मां नहीं बन सकती। अब देखना दिलचस्प होगा कि रूही की प्रेग्नेंसी का नाटक कब तक चल पाता है और कब रूही का झूठ पकड़ा जाएगा और रूही की इस साजिश का भी खुलासा होगा कि उसने अभीरा की मां नहीं बन पाने की नकली रिपोर्ट बनवाई थी। लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में मेजर ड्रामा होने वाला है।



 


Tags:    

Similar News