200 करोड़ क्लब में शामिल होने से सिर्फ इतने कदम दूर Stree 2

Stree 2 Box Office Collection Day 4: फिल्म स्त्री 2 बहुत ही जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, आइए बताते हैं कि 200 करोड़ क्लब ने शामिल होने से ये फिल्म कितनी दूर है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-18 10:05 GMT

Stree 2 Box Office Collection Day 4(Photo- Social Media) 

Stree 2 Box Office Collection Day 4: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री 2" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाया हुआ है, जी हां! स्त्री 2 की आंधी ने कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। स्त्री 2 फिल्म ने रिलीज के महज तीन दिनों में ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। हॉरर, कॉमेडी और सस्पेंस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं अब यह फिल्म बहुत ही जल्द 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, आइए बताते हैं कि 200 करोड़ क्लब ने शामिल होने से ये फिल्म कितनी दूर है।

200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 जो भी देख रहा है, वही इस फिल्म की भर भरकर कर तारीफ कर रहा है। फिल्म में मेकर्स ने काफी कुछ सरप्राइज़ रखा हुआ था जो अब सामने आ चुका है। वरुण धवन और अक्षय कुमार के कैमियो की भी जमकर तारीफ की जा रही है, यही वजह है कि फिल्म को इतना धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 145 करोड़ की कमाई की है यानी कि बहुत ही जल्द फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी।


सिर्फ 2 दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार की फिल्म "स्त्री 2" ने सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ क्लब का आंकड़ा पार किया था, जी हां! पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 76.5 करोड़ का कलेक्शन किया, दूसरे दिन 41 करोड़ का और और तीसरे दिन 45 करोड़ का, इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में 145 करोड़ की कमाई की और अब जिस तरह से फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख यही कयास लगाया जा रहा है कि रक्षाबंधन तक फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जायेगी। जी हां! क्योंकि रक्षाबंधन पर छुट्टी रहेगी, जिसका फायदा फिल्म को हो सकता है।

स्त्री 2 में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया का कैमियो है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है, कुल मिलाकर फिल्म को ताबड़तोड़ रिस्पांस मिल रहा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Tags:    

Similar News