'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां',Student Of The Year 2 का नया सॉन्ग रिलीज

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है तभी से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

Update: 2019-04-24 09:28 GMT

मुम्बई: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है तभी से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

यह भी देखे: वरूण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगी सारा अली खान

फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है तभी से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

इससे पहले पिछले हफ्ते इसका पहला सॉन्ग 'द जवानी सॉन्ग' रिलीज किया गया था और अब सॉन्ग 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां'

रिलीज किया गया है। यह डान्स सॉन्ग है जिसमें तारा, अनन्या और टाइगर श्रॉफ अपनी जबर्दस्त डान्स स्किल दिखा रहे हैं।

यह भी देखे: ‘गली बॉय’: रणवीर सिंह का नया सॉन्ग ‘मेरे गली में’ इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

इस डान्स सॉन्ग को देव नेगी, पायल देव और विशाल डडलानी ने गाया है और इसे लिखा वायू ने है। यह गाना निश्चित तौर पर युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

करण जौहर द्वारा प्रड्यूस की गई 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को रिलीज होनी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की भी स्पेशल अपीयरेंस होगी।

Tags:    

Similar News