जाह्नवी के साथ हुआ ऐसा हादसा, तस्वीर देखकर हो जाएंगे इमोशनल

जाह्नवी कपूर आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर जाह्नवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में जाह्नवी के दाएं हाथ पर चोट के निशान है, इसके बावजूद फिटनेस के प्रति उनकी डेडिकेशन बिल्कुल भी कम नहीं हुई है। उन्होंने अपना जिम सेशन पूरा किया।

Update: 2020-03-06 04:08 GMT

मुंबई: जाह्नवी कपूर आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर जाह्नवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में जाह्नवी के दाएं हाथ पर चोट के निशान है, इसके बावजूद फिटनेस के प्रति उनकी डेडिकेशन बिल्कुल भी कम नहीं हुई है। उन्होंने अपना जिम सेशन पूरा किया।

यह पढ़ें...इस कमर्शियल शूटिंग की वजह से ट्रेंड कर रहे हैं सलमान खान, जानिए क्या हुआ?

Full View

बर्थडे से पहले जाह्नवी की एक तस्वीर वायरल हुई है इस तस्वीर में जाहन्वी के दाएं हाथ में निशान को देखा जा सकता है। कई फैंस कयास लगा रहे हैं कि जाह्नवी के हाथ की चोट शूटिंग सेट पर लगी है या जिम में, लेकिन चोट के बावजूद जाह्नवी ने फिटनेस के प्रति डेडिकेशन दिखाई है और चोटिल होने के बाद भी उन्होंने अपना जिम सेशन पूरा किया।

Full View

यह पढ़ें...इंडियन आइडल ने बदली किस्मत,आईफोन व ब्रांडेड कपड़ों में नजर आए सनी हिंदुस्तानी

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल जाह्नवी कपूर कारगिल युद्ध की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले महीने यानी अप्रैल को रिलीज होने वाली है। जाह्नवी कपूर इसके अलावा राजकुमार राव के अपोजिट हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही आफ्जा में भी काम कर रही हैं।

Full View

इसके अलावा वह फिल्म दोस्ताना के सीक्वल दोस्तान 2 में कार्तिक आर्यन के साथ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग करने जा रही हैं इसके अलावा फिल्म में थर्ड लीड के लिए लक्ष्य को कास्ट किया गया है. लक्ष्य कई सारे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

Full View

Full View

बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2008 में आया था। फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था जबकी इसका निर्माण करण जौहर ने किया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन,जॉन और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे।

Tags:    

Similar News