Karan Johar के साथ काम करेंगे Anupamaa फेम Sudhanshu Pandey, पढ़ें डिटेल्स

Sudhanshu Pandey Upcoming Project: अनुपमा शो छोड़ते ही सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, वे बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 01:30 GMT

Sudhanshu Pandey Upcoming Project

Sudhanshu Pandey Upcoming Project: स्टार प्लस पर आने वाले मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में आ चुका है, क्योंकि इस शो में अनुपमा के पहले पति वनराज शाह का किरदार निभा रहे अभिनेता सुधांशु पांडे ने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। जी हां! सुधांशु पांडे ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और साथ ही ऐलान किया था कि वे अब इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह रहें हैं। अनुपमा शो छोड़ते ही सुधांशु पांडे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, वे बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं।

करण जौहर की सीरीज में नजर आयेंगे सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey Working With Karan Johar)

सुधांशु पांडे ने जैसे ही अनुपमा शो को अलविदा कहा उनके हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग चुका है, जी हां! वे करण जौहर की आने वाले रियलिटी सीरीज में नजर आयेंगे, हालांकि अब तक करण जौहर की इस सीरीज का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन जहां तक है मेकर्स जल्द ही इसका ऑफिशियल ऐलान करेंगे। करण जौहर बहुत ही जल्द एक रियलिटी सीरीज लेकर आएंगे, जिसका हिस्सा सुधांशु पांडे भी बनेंगे। सुधांशु पांडे शो करने के लिए मान चुके हैं और इसलिए उन्हें अच्छी खासी रकम भी ऑफर हुई है।

Full View

सुधांशु पांडे संग ये एक्टर्स आयेंगे नजर (Sudhanshu Pandey Upcoming Project)

सुधांशु पांडे के अलावा करण जौहर की आने वाली रियलिटी सीरीज का नाम "द ट्रेटर्स" है। बता दें कि "द ट्रेटर्स" अमेरिकी शो का कॉपी है, करण जौहर इस अमेरिकी शो का हिंदी वर्जन लेकर आ रहें हैं। सुधांशु पांडे के अलावा इस शो में करण कुंद्रा भी होंगे, वहीं यह भी सुनने में आ रहा है कि सुधांशु पांडे और करण कुंद्रा के अलावा इस शो में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी दिखाई देंगी। इस रियलिटी शो को करण जौहर ही होस्ट करेंगे, जो ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर आएगा। बताते चलें कि अब तक सीरीज की रिलीज डेट को लेकर भी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है, यकीनन बहुत ही मेकर्स ऑफिशियल ऐलान के साथ ही रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट करेंगे।

Tags:    

Similar News