Sunny Deol News: अब सनी पाजी को क्या हो गया, 65 की उम्र में इस हसीना पर हुए फिदा

Sunny Deol News: इन दिनों सनी देओल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच सनी पाजी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे।

Update: 2023-08-31 03:48 GMT
Sunny Deol News (Image Credit: Instagram)

Sunny Deol News: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों काफी सुर्खियां बोटर रहे हैं। एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है और अब बहुत जल्द फिल्म 500 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। लेकिन इस बीच सनी देओल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे! आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

इस एक्ट्रेस के दीवाने हुए सनी देओल

दरअसल, हाल ही में सनी देओल ने 'जूम' से एक खास बातचीत की, जिसमें सनी देओल से पूछा गया कि वह किस फीमेल एक्टर के साथ काम करना चाहते हैं? सनी देओल ने आलिया भट्ट का नाम लिया और कहा- ''जरुरी नहीं है कि कोई ऐसा रोल हो जिसमें मुझे आलिया के अपोजिट कास्ट किया जाए। मुझे आलिया पसंद है। उनके साथ फिल्म करना काफी इंटेरेस्टिंग होगा। मैं ये नहीं कह रहा हीरो-हीरोइन की तरह अपोजिट रोल हो। मैं कह रहा हूं कि कैसा भी रोल चलेगा, बेटी पिता जैसा भी हो सकता है।''

आलिया ने जीता नेशनल अवॉर्ड

आलिया भट्ट की अगर बात करें, तो भले उन्हें नेपोटिज्म के कारण काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि आलिया एक काफी अच्छी एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला है। जी हां...आलिया भट्ट को संजय लीली भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल के लिए ये अवॉर्ड मिला है। बता दें कि हाल ही में आलिया की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है।

अब तक 'गदर 2' ने किया कितना कलेक्शन?

जी बात अब सनी पाजी की हो रही है, तो चलिए उनकी हाल ही रिलीज फिल्म 'गदर 2' के कलेक्शन पर भी एक नजर डाल लेते हैं। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 19 दिनों में 610 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।

फिल्म ने 18 दिनों में 604.60 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। वहीं, इंडिया में फिल्म ने 19वें दिन 465.60 करोड़ रुपयों की कमाई की है और बहुत जल्द ये 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

Tags:    

Similar News