Sunny Deol Fim: सनी देओल की अगली फिल्म से उनका धांसू लुक पोस्टर, एक्शन अवतार उड़ाएगा होश

Sunny Deol First Look From Jaat: । सनी देओल की फिल्म का टाइटल "Jaat" है, मेकर्स ने आज फिल्म का टाइटल अनाउंस करने के साथ फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-19 11:27 IST

Sunny Deol First Look From Jaat

Sunny Deol Film Jaat: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का करियर एक बार फिर पटरी पर आ चुका है। "गदर 2" फिल्म से उन्होंने फिल्मी दुनिया में वापसी क्या की,और अब फिर उनका जलवा कायम हो चुका है। जी हां! "गदर 2" के ब्लॉकबस्टर होते ही सनी देओल के पास फिल्मों की लाइन लग गई है, इसी बीच उनकी एक आने वाली फिल्म से उनका धांसू पोस्टर सामने आ चुका है। सनी देओल की फिल्म का टाइटल "Jaat" है, मेकर्स ने आज फिल्म का टाइटल अनाउंस करने के साथ फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया, आइए दिखाते हैं।

सनी देओल की फिल्म Jaat का फर्स्ट पोस्टर (Sunny Deol First Look From Jaat)

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का आज जन्मदिन (Sunny Deol Birthday) है, अभिनेता आज 67 साल के हो गए। सनी देओल के जन्मदिन पर उन्हें उनके दोस्तों और फैंस से सोशल मीडिया पर प्यार भरी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं और अब सनी देओल की तरफ से भी उनके फैंस को एक खास सरप्राइज़ मिला है। दरअसल सनी देओल की नई फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हुई, साथ ही सनी देओल का फर्स्ट लुक पोस्टर पर रिवील कर दिया गया।

Full View

बता दें कि अब तक सनी देओल की जिस फिल्म का बन "SDGM" था, अब उसका टाइटल "Jaat" है। सनी देओल का फिल्म से धांसू पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें वे एक्शन अवतार में नजर आ रहें हैं। सनी देओल ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिसमें वे हाथों में पंखा लिए गुस्से में नजर आ रहें हैं। सनी देओल ने बताया कि वे फिल्म में Jaat का ही किरदार निभाएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म (Jaat Film Release Date)

सनी देओल की ये फिल्म एक्शन (Sunny Deol Action Film) से भरपूर होगी। सनी देओल के अलावा फिल्म (Jaat Star Cast) में रणदीप हुड्डा, उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह, सैयामी खेर जैसे एक्टर्स हैं। फिल्म का निर्देशन गोपीचंद ने किया है। फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी, इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

Tags:    

Similar News