सनी लियोनी ने पार की हाॅटनेस की हदें, कातिलाना स्माइल से लोगों को बनाया दीवाना

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पूरी दुनिया में दीवाने हैं। सनी लियोनी की सुंदरता और हाॅटनेस पर लोग फिदा हैं। मुंबई में आयोजित एक इवेंट में सनी लियोनी ने गजब का कहर ढा रही थीं।

Update: 2020-02-14 11:52 GMT

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पूरी दुनिया में दीवाने हैं। सनी लियोनी की सुंदरता और हाॅटनेस पर लोग फिदा हैं। मुंबई में आयोजित एक इवेंट में सनी लियोनी ने गजब का कहर ढा रही थीं।

Full View

लैक्मे फैशन वीक के एक कार्यक्रम में पहुंची तो उनका लुक देख सभी उन पर फिदा हो गए। उनका यह लुक देखर लोग उनके निहारते ही रह गए।

सनी लियोन ने इस इवेंट में जो ड्रेस पहनी थी वह फिगर हगिंग थी, जो उनकी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही थी।

यह भी पढ़ें...वैलेंटाइन्स डे पर कपल्स को झटका! नहीं कर पाएंगे ताज का दीदार

Full View

कारनेशन पिंक कलर की इस ड्रेस पर सिल्वर सीक्वंस ड्रेस किया गया था, जो उसमें ब्लिंग एलिमेंट को जोड़ रहा था। यह ड्रेस सनी पर काफी सुंदर लग रही थी और उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही थी।

Full View

इस ड्रेस के साथ सनी ने मैचिंग स्ट्रैप हील्स कैरी किया था। इस पर सिल्वर स्पार्कल वर्क किया हुआ था। सनी की खूबसूरती को लोग देखते ही रह गए।

Full View

इस ड्रेस के साथ सनी ने डायमंड ज्वेलरी पहनी थी। उन्होंने गले में टू-लेयर नेकपीस और हाथ में डायमंड ब्रेसलेट पहना था।

Full View

यह भी पढ़ें...Bigg Boss विनर होंगे माला-माल, मिलेगी इतनी प्राइज मनी

सनी की ड्रेस सामने से देखने पर जितनी सिंपल लग रही थी, पीछे से उतनी ही सेक्सी थी। इसका बैकलेस और स्लिट डिजाइन ड्रेस को सुपर सेक्सी बना रहा था।

Full View

वैसे इस लुक के साथ सनी लियोनी के चेहरे पर दिखी स्माइल भी कातिलाना लग रही थी। यह स्माइल ऐसी थी कि किसी का भी दिल चुरा ले।

Tags:    

Similar News