अखिर कौन है Salman Khan की ड्रीम गर्ल, जिसकी वजह से भाईजान को मिली इतनी कामयाबी, नाम जान हो जायेंगे शॉक्ड

Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान ने बीती रात को "बिग बॉस ओटीटी 2" (Bigg Boss OTT 2) के फिनाले के दौरान अपनी ड्रीम गर्ल के नाम का खुलासा किया, और बताया कि उनकी कामयाबी के पीछे उनकी ड्रीम गर्ल का हाथ है।

Update: 2023-08-15 05:02 GMT
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अक्सर किसी ना किसी कारणवश सुर्खियों में रहते हैं। भाईजान का जलवा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में देखने को मिलता है। फैंस भाईजान के पीछे दीवाने हैं। वहीं इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान ने बीती रात को "बिग बॉस ओटीटी 2" (Bigg Boss OTT 2) के फिनाले के दौरान अपनी ड्रीम गर्ल के नाम का खुलासा किया, और बताया कि उनकी कामयाबी के पीछे उनकी ड्रीम गर्ल का हाथ है।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के सेट पर सलमान खान का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के भाईजान द्वारा बीती रात को "बिग बॉस ओटीटी 2" के फिनाले (Bigg Boss OTT 2 Finale) का आखिरी एपिसोड शूट किया गया, और शो को उसका विनर भी मिल गया। बिग बॉस ओटीटी का आखिरी एपिसोड बहुत ही शानदार रहा, कॉमेडी और डांस का भी जबरदस्त तड़का लगाया है। शो के फिनाले में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी अपनी आने वाली फिल्म "ड्रीम गर्ल 2" (Dream Girl 2) को प्रमोट करने पहुंचें थे, इन दोनों सितारों की मौजूदगी से शो में चार चांद लग गए। जाने माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी अपनी कॉमेडी से शो में रंग जमा दिया। इसी दौरान कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान से उनकी ड्रीम गर्ल का नाम पूछा, जिसका जवाब देकर भाईजान ने हर किसी को शॉक कर दिया।

आखिर कौन है सलमान खान की ड्रीम गर्ल

कृष्णा अभिषेक ने "बिग बॉस ओटीटी 2" के फिनाले के समय भाईजान से पूछा कि उनकी ड्रीम गर्ल कौन है? हालांकि फिर उन्होंने अपना प्रश्न सही करते हुए कहा कि जैसे आयुष्मान खुराना की कामयाबी के पीछे उनकी ड्रीम गर्ल उनकी वाइफ हैं, वैसे ही भाईजान आपकी कामयाबी के पीछे कितनी लड़कियों का हाथ हैं? इसपर सलमान पहले हंसते हैं और फिर जवाब देते हुए कहते हैं, "मेरी कामयाबी के पीछे चार औरतें हैं। दो माएं और दो बहनें।" सलमान खान का यह जवाब सुन हर कोई तालियां बजाने लग जाता है।

अपनी सौतेली मां से भी बेहद प्यार करते हैं सलमान खान

सलमान खान ने जवाब में अपनी दोनों मांओं का नाम लिया, जिससे पता चलता है कि वह अपनी सौतेली मां से भी कितना प्यार करते हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की थीं, हालांकि दोनों परिवार के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है। जी हां!! दूसरी मां हेलेन अक्सर ही सलमान खान के घर की पार्टियों में नजर आतीं हैं, वहीं अरबाज खान खुद खुलासा कर चुकें हैं कि उनकी मां सलमा, पिता सलीम और दूसरी मां हेलेन को एक-दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता। तीनों बहुत ही खास बॉन्डिंग साझा करते हैं।

Tags:    

Similar News