Bhojpuri Film: यश कुमार की हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन हो रही बड़े पर्दे पर रिलीज

Yash Kumar Bhojpuri Film: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार ने अपनी फिल्म "हाथी मेरे साथी" की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है, आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-29 13:15 IST

Yash Kumar Bhojpuri Film

Bhojpuri Film Hathi Mere Sathi: हाल-फिलहाल में ही रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म "सूर्यवंशम" और "चिंटू की दुल्हनिया" पर्दे पर तहलका मचाए हुए है, ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रहीं हैं और इसी बीच अब भोजपुरी की एक और फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। जी हां! जिसका नाम है "हाथी मेरे साथी"। भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार ने अपनी फिल्म "हाथी मेरे साथी" की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है, आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी।

हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट (Bhojpuri Film Hathi Mere Sathi Release Date)

भोजपुरी स्टार यश कुमार की "हाथी मेरे साथी" (Hathi Mere Sathi Film) फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, कब से यश कुमार ने फिल्म का ट्रेलर (Hathi Mere Sathi Trailer) जारी किया था, तभी से दर्शक इंतजार कर रहे थे कि वे कब इस फिल्म को थिएटरों में देख सकेंगे और अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकी है। यश कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर हाथी मेरे साथी का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज की तारीख बताई।

यश कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फिल्म हाथी मेरे साथी 4 अक्टूबर से समस्त भारत में एक साथ प्रदर्शित।" दर्शकों को बता दें कि फिल्म में हाथी के कारनामों की झलक देखने को मिलेगी, जो यकीनन दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

हाथी मेरे साथी स्टार कास्ट (Hathi Mere Sathi Star Cast)

भोजपुरी की आने वाली फिल्म "हाथी मेरे साथी" में यश कुमार )Yash Kumar Hathi Mere Sathi Film) के साथ ही रक्षा गुप्ता, हीरा याद, बालेश्वर सिंह, सूर्या द्विवेदी और अमित शुक्ला नजर आएंगे। हाथी मेरे साथी का निर्देशन संजय श्रीवास्तव ने किया है, जबकि कहानी यश कुमार की है, और वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। यश कुमार की ये फिल्म 4 अक्टूबर से आप सभी अपने सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकेंगे।

Tags:    

Similar News