अब #MeToo मूवमेंट में शामिल हुई ये एक्ट्रेस

Update: 2018-10-21 07:54 GMT

मुंबई: स्टारप्लस के शो 'इश्कबाज' में अनिका का किरदार निभा रहीं, अभिनेत्री सुरभि चंदना को इंस्टाग्राम सेवी और अपने मेकओवर तस्वीरों व मजेदार पोस्ट से फैंस को सरप्राइज देने के लिए जाना जाता है। इस बार उन्होंने एक गंभीर मुद्दे #MeToo मूवमेंट पर पोस्ट डाला है, जोकि पूरे देश में हलचल मचा रहा है। जिस मूवमेंट ने देश में हलचल मचा दी है उसने कई महिलाओं को यौन शोषण के अनुभवों के बारे में बोलने की ताकत दी है और उन्हें अपनी कहानी बयां करने के लिए प्रेरित किया है।

यह भी पढ़ें: टेनिस पर फिल्म बनाना चाहते हैं शशांक खेतान

#MeToo मूवमेंट के साथ आखिरकार महिलाओं ने अपनी चुप्पी तोड़ी, सुरभि ने उन महिलाओं को अपनी अप्रिय कहानी कहने और दुनिया के सामने उसे लाने के लिए प्रोत्साहित किया है। सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया है कि टेलीविजन जगत से एक महिला के रूप में, मेरा यह मानना है कि हर महिला को दूसरों से अपनी कहानी बयां करनी चाहिए और अपराधी को सामने लाना चाहिए। मैं इस बात से खुश हूं कि महिलाएं आत्मा को झकझोर देने वाली अपनी कहानियों के साथ सामने आने को प्रेरित हुई हैं, हम यहां आपको सुनने के लिए मौजूद हैं।

किसी भी महिला को किसी तरह के शोषण को लेकर चुप नहीं रहना चाहिए, इस पर उन्हें जरूर काम करना होगा।'फिल्म जगत की महिला हस्तियों द्वारा शुरू किए गए इस मूवमेंट ने देशभर की महिलाओं को अपने डरावने अनुभवों के बारे में बोलने के लिए प्रेरित किया है। सुरभि को उममीद है कि और भी महिलाएं अपने अनुभव बताएंगी और यह विश्वास दिलाएंगी कि वह इस लड़ाई में अकेली नहीं हैं।

Tags:    

Similar News