Kanguva Trailer Release Date: सूर्या की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Kanguva Trailer Release Date: सूर्या और बॉबी देओल की टक्कर की एक झलक दर्शकों को ट्रेलर के ज़रिये इस दिन देखने को मिलेगी।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-10 08:41 GMT

Surya Bobby Deol Kanguva Movie Trailer Release Date (Image-Social Media) 

Kanguva Movie Update: साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल(Bobby Deol) की फिल्म कांगुवा(Kanguva Movie) के फैन्स को बेशब्री से इंतजार है। अब जाकर कंगुवा के ट्रेलर को लेकर अपडेट आया है।चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी सूर्या की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर और इसकी जूडी अन्य जानकारी 

कांगुवा मूवी का ट्रेलर कब रिलीज होगा (Surya Bobby Deol Kanguva Movie Trailer Release Date)-

साउथ के सुपरस्टार सूर्या (Suriya ) जिनको उनकी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड तक मिल चुका है।अब उनकी एक और फिल्म आ रही है जिसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।क्या फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा था. अब जाकर सूर्या की फिल्म कंगुवा के ट्रेलर (Kanguva Movie) को रिलीज डेट सामने आई है।बता दे कि सूर्या की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर फिल्म के रिलीज होने के 2 महीने पहले ही रिलीज होगा.यानि कंगुवा का ट्रेलर 12 अगस्त 2024 को देखने को मिलेगा। ट्रेलर के जरिए दर्शकों को फिल्म की पहली झलक दिखेगी।

कंगुवा 2 रिलीज डेट (Kanguva 2 Release Date Indian Hindi)-

 सूर्या (Surya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva Movie) जो इस साल रिलीज डेट 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगी। Kanguva के रिलीज से पहले ही Kanguva के सीक्वल पर अपडेट आया है। बता दे कि सूर्या की फिल्म कंगुवा 2 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। सूर्या की Kanguva 2 दर्शकों को सिनेमाघरों में 2027 (Kanguva 2 Release Date) तक रिलीज होगी।  

कांगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva 2 Cast In Hindi)-

फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल (Boby Deol) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। इसके बजट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली फिल्म है।

Tags:    

Similar News