आज जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती, NCB लॉकअप में ऐसी बीती रात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल आने के बाद गिरफ्तार की गईं मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Update: 2020-09-09 04:05 GMT
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल आने के बाद गिरफ्तार की गईं मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मुंबई : सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल आने के बाद गिरफ्तार की गईं मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा। तीन दिनों की लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी को भी खारिज कर दिया।

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी। महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के अनुसार, रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है। रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट हो जाएंगी।

यह पढ़ें....इस अक्टूबर रोगों से जंग: यूपी में चलेगा बड़ा अभियान, बीमारी पर नियंत्रण की तैयारी

 

बता दें कि जैसे कैदी को रात के वक्त रिहा नहीं किया जाता, वैसे ही उसे जेल में भी नहीं शिफ्ट किया जाता है. इससे पहले कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई में एनसीबी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

 

यह पढ़ें....जमुना प्रसाद बोस और एसआरएस के निधन से मुलायम सिंह दुखी, कही यह बात

रिमांड कॉपी में लिखा

एनसीबी ने रिमांड कॉपी में लिखा है कि इन सभी को आमने-सामने बिठाने के बाद जो पूछताछ की गई उसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के सामने पेश रिया का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं। एनसीबी के उप निदेशक के. पी. एस. मल्होत्रा ने बताया, 'रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके परिवार को इस बारे में सूचना देने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।' सुशांत का शव 14 जून को यहां उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था। पहले सुशांत की मौत को नेपोटिज्म से जोड़ा गया था।

Tags:    

Similar News