रिया से पूछताछ नहीं: आज एक्ट्रेस के ये करीबी देंगे CBI के सवालों के जवाब

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अब तेज़ी से काम करती दिख रही हैं। लगातार चार दिनों से रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रही हैं। बताया जा रहा हैं कि चौथे दिन सीबीआई ने रिया से ड्रग्स से जुड़े कई सवाल किए जिसका वो सही से जवान नहीं दे पाई।

Update: 2020-09-01 05:30 GMT
रिया नहीं पैरेंट्स को देने होंगे सवालों के जवाब (facebook photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अब तेज़ी से काम करती दिख रही हैं। लगातार चार दिनों से रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रही हैं। बताया जा रहा हैं कि चौथे दिन सीबीआई ने रिया से ड्रग्स से जुड़े कई सवाल किए जिसका वो सही से जवान नहीं दे पाई। बीते सोमवार रिया समेत 8 अन्य लोगों से पूछताछ हुई थी।

Full View

पेरेंट्स से पूछताछ

बता दें, कि आज ED ने रिया को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया। पिछले 4 दिनों से लगातार पूछताछ के बाद आज रिया को कुछ राहत मिली हैं। अब पांचवे दिन सीबीआई ने रिया के माता पिता को बुलाया है।

Full View

सुशांत का विडियो

इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया हैं। इस विडियो में सुशांत दिव्यांग बच्चों की परफॉर्मेंस को एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं। परफॉर्मेंस देख कर सुशांत इतने इमोशनल हो जाते है कि वो सीधा दिव्यांग बच्चें के पास जा कर उन्हें हग कर लेते हैं। आपको बता दें, ये विडियो एक स्कूल की हैं जहां सुशांत को बच्चों का टैलेंट देखने के आए थे। इस विडियो को शेयर करते हुए उनकी बहन ने लिखा - ये था मेरा भाई. #MyBrotherTheBest #JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR



यह पढ़ें…
मांगी इच्छामृत्यु: DM ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन, खत्म हो रही न्याय की आस

रिया का इंटरव्यू

बता दें, सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज कराया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच के लिए मंजूरी दी थी। सुशांत के पिता ने रिया पर बेटे को मारने की शाजिश, उसके पैरों को हडपने का इलज़ाम लगाया हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने अपने उपर लगे इलज़ाम को गलत बताया था। साथ ही उन्होंने अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में कई बातें बताई। और भी अन्य खुलासे किए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News