सुशांत केस: ED ने रूमी जाफरी से 7 घंटे तक की पूछताछ, दागे ये बड़े सवाल

आज 20 अगस्त को निर्देशक रूमी जाफरी एक्टर सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी ऑफिस में रूमी जाफरी से 7 घंटे तक पूछताछ हुई। उसके बाद रूमी जाफरी ईडी ऑफिस से निकल गए। रूमी जाफरी ने कहा कि सीबीआई जांच के आदेश हैं कि कुछ न कहूं, ये अच्छा है कि सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। मामले को जल्द सुलझ सकता है और न्याय भी मिलेगी।

Update:2020-08-20 20:59 IST
सुशांत केस: रूमी जाफरी से 7 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ हुई

मुंबई : आज 20 अगस्त को निर्देशक रूमी जाफरी एक्टर सुशांत की मौत के मामले में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे। ईडी ऑफिस में रूमी जाफरी से 7 घंटे तक पूछताछ हुई। उसके बाद रूमी जाफरी ईडी ऑफिस से निकल गए। रूमी जाफरी ने कहा कि सीबीआई जांच के आदेश हैं कि कुछ न कहूं, ये अच्छा है कि सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। मामले को जल्द सुलझ सकता है और न्याय भी मिलेगी।

 

यह पढ़ें...बिछी मजदूरों की लाशें: अवैध खनन के दौरान ढही खदान, कई मौतों से मचा कोहराम

सुशांत-रिया के साथ प्रोजेक्ट

 

बता दें कि ईडी ने रूमी जाफरी को ऑफिस अपनी बैंक स्टेटमेंट और इनकम टैक्स रिटर्न्स को साथ में लेकर आने को कहा था। रूमी, सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे। लेकिन अब सुशांत के चले जाने के बाद ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा। सुशांत की मौत के बाद रूमी जाफरी ने कहा था, ''मई में हम मेरी फिल्म का गाना शूट करने जा रहे थे सारी तैयारियां हो चुकी थी। लेकिन अब इस फिल्म को कभी नहीं बनाएंगे।

यह पढ़ें...Ganesh chaturthi: इन बातों का रखें ख्याल, नहीं तो भगवान गणेश होंगे नाराज

 

ईडी से पहले मुबंई पुलिस भी रूमी जाफरी से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस को दिए बयान में रूमी ने बताया था कि सुशांत-रिया को लेकर वे फिल्म बनाने वाले थे। इस मूवी के लिए सुशांत को 15 करोड़ ऑफर किए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत लॉकडाउन खुलने के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले थे। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी थी। सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसे लेकर जांच-पड़ताल चल रही है। पहले मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। अब ये केस सीबीआई के हाथ में है।

Tags:    

Similar News