भागा सुशांत का दोस्तः पुलिस के डर से उठाया ऐसा कदम, मौत के वक्त था मौजूद

पटना पुलिस सिद्धार्थ को पूछताछ के लिए खोज रही है, लेकिन वो किसी को बिना सूचना दिए ही हैदराबाद भाग गए हैं। नोटिस मिलने के बाद भी सिद्धार्थ ने ये कदम उठाया है।

Update: 2020-08-06 09:53 GMT
Siddharth Pithani Escaped Hyderabad

लखनऊ: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी अब संदेह के घरे में आ गए हैं। पटना पुलिस सिद्धार्थ को पूछताछ के लिए खोज रही है, लेकिन वो किसी को बिना सूचना दिए ही हैदराबाद भाग गए हैं। नोटिस मिलने के बाद भी सिद्धार्थ ने ये कदम उठाया है। बता दें कि जब 14 जून को सुशांत ने सुशाइड किया तो सिद्धार्थ भी उस घर में मौजूद थे। उन्होंने ने ही सुशांत का कमरा खोलने के लिए बेडरूम की चाबी बनवाई थी।

सुशांत से आखिरी बार सिद्धार्थ की हुई थी बात

यहीं नहीं सिद्धार्थ पिठानी की ही सुशांत से आखिरी बार बात हुई थी। इसलिए इस मामले में पटना पुलिस सिद्धार्थ से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन वो पुलिस से बचते फिर रहे हैं। सिद्धार्थ ने बीते दिनों मुंबई पुलिस को एक ई-मेल भी भेजा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि सुशांत का परिवार उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहा है।

यह भी पढ़ें: यहां हुई ट्रक बस भिड़ंतः घायलों की मच गई चीख पुकार, दौड़ पड़े लोग

मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं सुशांत का परिवार

सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। लेकिन सुशांत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से बिल्कुल संतुष्ट नहीं है। जिसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। जिसमें रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: आरबीआई का बड़ा फैसलाः लोन को लेकर हुआ ये खास एलान, आम आदमी को फायदा

रिया और सिद्धार्थ से पूछताछ करना चाहती है पटना पुलिस

पटना में केस दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस मुंबई पहुंची। पटना पुलिस इस मामले में सिद्धार्थ और रिया दोनों से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन अब तक इस कड़ी में सफलता हासिल नहीं हुई है। क्योंकि सिद्धार्थ और रिया दोनों ही पटना पुलिस से बच रहे हैं। रिया ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी डाली है, जिसमें उन्होंने मांग की है कि पटना वाला केस भी मुंबई शिफ्ट किया जाए। उन्होंने दलील दी है कि एक ही केस दो अलग-अलग जगह नहीं चल सकता।

यह भी पढ़ें: दुनिया होगी तबाह! हुई इस खतरनाक वायरस की दस्तक, कोरोना जैसा है घातक

सुशांत के डिप्रेशन के बारे में नहीं थी जानकारी

वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ से जब एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के डिप्रेशन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वो सुशांत को दवाइयां तो देते थे, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो किस चीज की दवा थी। उन्हें सुशांत के डिप्रेशन को लेकर कुछ नहीं पता। इस मामले में सिद्धार्थ भी रिया की ही तरह संदेह के घेरे में हैं।

यह भी पढ़ें: मनोज सिन्हाः उपराज्यपाल बनने पर बलिया में जश्न पर यहीं मिली थी शिकस्त

यूं मुंबई से बाहर जाना, खड़े करता है कई सवाल

पटना पुलिस सिद्धार्थ के साथ संपर्क करना चाहती है। सिद्धार्थ ने चार दिन पहले पटना पुलिस को बयान देने को लेकर मोबाइल पर संपर्क भी किया था। लेकिन अब पुलिस से बचते हुए सिद्धार्थ का यूं मुंबई से बाहर चले जाना कई सवाल खड़े करता है। मिली जानकारी के मुताबिक, वह हैदराबाद में हैं। हालांकि, पटना पुलिस की उसपर नजर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: प्रेम में घर फूंक दियाः प्रपोज करने की ये कीमत और फिर ऐसा जवाब

पटना पुलिस सिद्धार्थ से जानना चाहती है ये बातें

दरअसल, सुशांत व सिद्धार्थ एक साथ एक ही फ्लैट में रहते थे। सिद्धार्थ एक कॉमन फ्रेंड के जरिए सुशांत से मिले और फिर एक्टर के लिए काम करने लगे। सुशांत सुसाइड करने से पहले यानी 13 जून की रात को करीब एक बजे सिद्धार्थ से आखिरी बातचीत की थी। पुलिस यह जानना चाहती है कि आखिर सुशांत ने जीवन के अंतिम दौर में उनसे ही बात क्‍यों की और क्‍या कहा? हो सकता है कि उस बातचीत में सुशांत की मौत के राज छिपे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सुषमा स्वराज अब यादों में: जब बोलती थीं तो लोग सुनते थे, चुप हो जाते थे बड़े-बड़े नेता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News