सुशांत की नाराजगी: रिया संग चैट में हुआ खुलासा, इस शख्स से थी शिकायत

एक्टर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ सुशांत सुसाइड मामले  में  पिता की ओर से केस दर्ज कराए जाने के बाद से इस मामले में रोज नई बाते सामने आ रही हैं।

Update: 2020-08-09 05:51 GMT
सुशांत केस: हो सकता है बिहार से मुंबई ट्रांसफर, sc ने रखा फैसला सुरक्षित

मुंबई: एक्टर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों के खिलाफ सुशांत सुसाइड मामले में पिता की ओर से केस दर्ज कराए जाने के बाद से इस मामले में रोज नई बाते सामने आ रही हैं। सुशांत का परिवार जहां रिया पर आरोप लगा रहा है। लेकिन रिया ने खुद को बेगुनाह बताया हैं। अब रिया के वकील की तरफ से सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए हैं।

सुशांत और रिया के बीच इन चैट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन प्रियंका से खासा नाराज थे। इन चैट्स में लिखी बातों से ऐसा लग रहा है कि सुशांत और उनके परिवार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

यह पढ़ें....Wedding Pics: शादी के बंधन में बंधे राणा दग्गुबाती और मिहिका, शामिल हुए ये लोग

चैट में आई ये बात सामने...

पहले हुई ये बातें.....सुशांत ने लिखा 'तुम्हारा पर‍िवार बहुत शानदार है। सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं। शौविक सहानुभूति से भरा है और तुम भी जो कि मेरी हो, इन जरूरी बदलावों के पीछे तुम एक पर्याप्त कारण हो। तुम सभी के आसपास रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। चीयर्स मेरी मेरी, रॉकस्टार बनने के लिए।इसके साथ ही सुशांत ने लिखा, 'तुम प्लीज मुस्कुराती रहो, तुम इसमें बहुत अच्छी लगती हो।

 

मैं अब सोने की कोश‍िश करता हूं।काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए। कितना अच्छा होगा ना? टाटा...' सुपर रिया की ओर से जवाब में लिखा गया- 'हाहाहा...सो जाओ मेरे प्यारे लड़के...फ्लाइट लैंड करने के बाद तुम्हें कॉल करूंगी और उम्मीद है तुम चांद पर लैंड करोगे...सो जाओ स्वीट बाबा बॉय'। दोनों के बीच ये बातचीत शाम के 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट के बीच हुई थी। हालांकि, तारीख, महीना और साल स्पष्ट नहीं है।

फिर रात को हुई ये सारी बातें...

इसके बाद रात 8 बजकर 5 मिनट पर रिया की ओर से दोबारा सुशांत को मैसेज किया गया। रिया ने सुशांत के हालचाल के बारे में पूछा। इस पर सुशांत ने जवाब दिया- अच्छा नहीं है... मेरी बहन अब सिड भाई को विक्ट‍िम कार्ड खेलकर मैनिपुलेट कर रही है, ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फ‍िजिकली पन‍िशमेंट उन्हें दी। ये बहुत निराशाजनक बात है।इसके बाद सुशांत और रिया की चैट‍िंग साढ़े दस बजे रात को हुई। पहले रिया ने कहा कि वह उसे मीट‍िंग के बाद कॉल करे।

 

फिर सुशांत की ओर से जो जवाब आया वो था- (प्रियंका के लिए) तुम करो इसे, इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्ट‍िम कार्ड का गेम खेलकर उसे कवरअप करने की कोश‍िश कर रही हो तो मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां है और भगवान हैं, जिन्होंने मुझे सिखाया और तुमने उस सीख के मुताबिक एक अपराध किया है। अगर तुम्हें अपने अहंकार की वजह से कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला करे क्योंकि मैं नहीं डरता और मैं आगे भी उस काम को जारी रखूंगा जो अब तक किया है।मैं दुनिया में जरूर बदलाव लाता रहूंगा। भगवान और प्रकृति को ही यह फैसला करने दें कि किसका काम सही है।

 

यह पढ़ें....क्या अयोध्या में मस्जिद ‘बाबर’ के नाम पर होगी, यहां जानें क्या है वायरल पोस्ट का सच

ये चैट सुशांत की बहन की तरफ इशारा

दोनों के बीच हुई ये बातें कहीं ना कहीं सुशांत की बहन प्रियंका सिंह की ओर इशारा कर रही हैं। चैट में रिया की ओर से सुशांत को सपोर्ट मिलता नजर आ रहा है। वहीं सुशांत इनमें अपने सारे रिश्तों को छोड़ने की बात भी कहते हैं।

ये चैट्स रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने साझा की हैं। ये चैट्स कितनी सही हैं और कितनी गलत ये हम नहीं कह सकते। यदि ये चैट्स सही हैं तो सुशांत अपनी बहन से वाकई नाराज थे। इन चैट्स के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका ने सिद्धार्थ पिठानी पर हाथ उठाया था और सुशांत इस बात का विरोध कर रहे थे। साथ ही रिया चक्रवर्ती इसमें सुशांत का साथ दे रही थीं।

Tags:    

Similar News