सुशांत सुसाइड: अमित शाह से की थी CBI जांच की मांग, अब ऐसे खुद ही फंसीं रिया

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं कि...

Update: 2020-07-29 03:14 GMT

मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं कि सुशांत को सुसाइड करने के लिए रिया ने ही उकसाया। सुशांत के पिता के के सिंह ने राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: 3 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्या, पड़ोसी के घर गई थी खेलने, ऐसे खुला राज

रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

बता दें कि दर्ज मामले में के के सिंह ने सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके परिजन समेत छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। सुशांत के पिता का ऐसा मानना है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही थी। उन्होंने रिया पर आरोप लगाए कि नहीं चाहती थी कि सुशांत हम लोगों से बात करे। आगे के के सिंह ने कहा कि रिया ये भी नहीं चाहती थी कि सुशांत अपनी फैमिली से मिलने पटना जाएं। अगर पिछले 6 महीने से सुशांत की दिमागी हालत सही नहीं थी तो उसने हम लोगों से ये बात क्यों नहीं बताई।

ये भी पढ़ें: इजरायल में पीएम नेतन्याहू के बेटे ने अपने विवादित ट्वीट को लेकर मांगी भारतीय हिंदुओं से माफी

रिया ने CBI जांच के लिए की थी अपील

गौरतलब है कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने गृह मंत्री अमित शाह से अपील की थी कि इस मामले की CBI जांच कराई जाए, लेकिन अब खुद ही इस मामले में फस गयी हैं। अब इस मामले में सुशांत के पिता ने ही उल्टा रिया पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए हैं। बता दें कि FIR दर्ज करने के बाद चार सदस्यीय टीम को मुंबई भेजा गया है। टीम वहां पहुंच गई है और वहां की पुलिस से संपर्क किया है।

ये भी पढ़ें: जल जीवन मिशन: राजस्थान को इस वर्ष 2,522 करोड़ रुपए आबंटित, 21 लाख नल कनेक्शन देने का लक्ष्य

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News