Sushmita Sen: कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन की बिगड़ी थी तबियत, दिया हेल्थ अपडेट

Sushmita Sen Heart Attack: एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और अब वे अच्छा महसूस कर रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-03-02 12:03 GMT

Sushmita Sen (Photo- Social

Sushmita Sen Heart Attack: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत काफी ज्यादा खराब हो गई थी, और अब वे रिकवर हो रहीं हैं।

एक्ट्रेस को आया था हार्ट अटैक

सुष्मिता ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सबको चौंका दिया, उनका वह पोस्ट देख फैंस तो परेशान ही हो गए, लेकिन जब लोगों ने एक्ट्रेस का पूरा पोस्ट पढ़ा, तो सभी ने राहत की सांस ली।

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और अब वे अच्छा महसूस कर रहीं हैं। अपने इस पोस्ट में सुष्मिता ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा भी किया।

पापा के साथ फोटो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

सुष्मिता सेन ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल अपने पिता सुबीर सेन के साथ एक फोटो शेयर की और अपना हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा, "मेरे पिता सुबीर सेन के कुछ शब्द- अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ हमेशा खड़ा रहेगा शोना।"

आगे एक्ट्रेस लिखती हैं, "कुछ दिन पहले मुझे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद एंजियोप्लास्टी हुई, स्टेंट लगा और सबसे जरूरी बात मेरे हार्ट स्पेशलिस्ट ने कहा कि मेरा दिल बहुत बड़ा है। बहुत से लोगों को सही समय पर मेरी मदद करने और साथ देने के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी, कहूंगी, लेकिन वो किसी और पोस्ट में. इस पोस्ट के जरिए में अपने शुभचिंतको और प्रियजनों को यह खुशखबरी बताना चाहती हूं कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जिंदगी के लिए तैयार हैं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।"

पोस्ट देख फैंस हुए परेशान

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को बहुत से लोग फॉलो करते हैं और उनसे इंस्पायर होते हैं। ऐसे जब लोगों ने उनका यह पोस्ट देखा तो वह परेशान हो गए और एक्ट्रेस के जल्द पूरी तरह ठीक होने की कामना करने लगे। फैंस और फॉलोअर्स के साथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी एक्ट्रेस को प्यार और दुआएं भेज रहें हैं।

सुष्मिता सेन वर्कफ्रंट

सुष्मिता के काम की बात करें तो वह श्रीगौरी सावंत के जीवन पर आधारित बायोपिक 'ताली' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह एक किन्नर का किरदार निभाते नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और सुष्मिता का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसकी खूब प्रसंशा की गई। इसके अलावा वह अपनी हिट सीरीज "आर्या" के तीसरे सीजन के साथ वापसी करने को तैयार हैं।

Tags:    

Similar News