Sussanne Khan Video: ऋतिक रोशन की Ex वाइफ सुजैन खान का प्राइवेट वीडियो, बॉयफ्रेंड संग किया लिप लॉक

Sussanne khan Boyfriend Romantic Video: सुजैन खान का एक प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग प्राइवेट मोमेंट एंजॉय करते दिख रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-27 14:15 IST

Sussanne khan Boyfriend Romantic Video

Sussanne khan Boyfriend Romantic Video: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने हाल ही में धूम धाम से अपना जन्मदिन मनाया, उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी रखी थी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। जी हां! सुजैन खान के जन्मदिन की पार्टी में उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचें। वहीं इन सबके बीच बीच सुजैन खान का एक प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग प्राइवेट मोमेंट एंजॉय करते दिख रहीं हैं।

सुजैन खान का लिपलॉक किस (Sussanne Khan Liplock Video)

सुजैन खान बॉलीवुड सुपरस्टार Hrithik Roshan की Ex Wife हैं। Hrithik Roshan से तलाक लेने के बाद सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रहीं हैं। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में हैं, एक दूसरे के साथ वेकेशन पर भी जाते हैं और लिव इन में भी रहते हैं। वहीं अब इंटरनेट पर दोनों का Private Video Leak हो गया है, जिसमें सुजैन अपने बॉयफ्रेंड को Liplock kiss करते दिख रहीं हैं।


बता दें कि सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी का ये वीडियो बर्थडे पार्टी के दौरान का है, जिसमें सुजैन खान केक कट करने से पहले अर्सलान को किस कर रहीं हैं। इसके बाद फिर केक कट कर रहीं हैं। सुजैन खान और अर्सलान गोनी का ये रोमांटिक वीडियो जब से सामने आया है, चर्चा का विषय बना हुआ है।

यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन (Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne khan)

सुजैन खान और अर्सलान गोनी के वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये लोग बस फेक करते हैं।" दूसरे ने लिखा, "बर्थडे सेलिब्रेशन में किस करने की क्या जरूरत थी।" तीसरे ने लिखा, "बच्चों के सामन किस..पागल हो गई है क्या।" चौथे ने लिखा, "बुढ़ापे में टीनएजर वाले चोंचले।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "इसे शर्म भी नहीं आती।" इसी तरह नेटीजेंस सुजैन खान पर भड़के हुए हैं।

Tags:    

Similar News