स्वरा ने कहा- 'अनारकली ऑफ आरा' पुरुषों के देखने के लिए है, ना कि सीटियों संग तालियां बजाने को

Update:2017-03-06 12:00 IST

मुंबई: बॉलीवुड में अब आई अपनी फिल्मों में सीढ़ी और सरल से रोल निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही एक नए अवतार में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में आप स्वरा भास्कर का बोल्ड अंदाज देखेंगे। कुछ टाइम पहले स्वर भास्कर की इसी फिल्म का ट्विटर पर कलर्ड पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें उन्होंने एक डांसर की ड्रेस पहनी हुई थी। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

लेकिन अब स्वरा भास्कर की परेशानी बढ़ गई है। खबरें आ रही हैं कि फिल्म के कुछ सींस लीक हो गए हैं। इस बारे में स्वरा भास्कर का कहना है कि हम आर्टिस्ट कितनी मेहनत से काम करते हैं। ऐसे में अगर फिल्म के सींस लीक हो जाएं, तो परेशानी तो हो ही जाती है। उनकी उम्मीद है कि लीक सींस की वजह से फिल्म की कमाई पर कोई बुरा असर ना पड़े। 'अनारकली और आरा' एक अच्छी फिल्म है और लोगों को इसकी स्टोरी देखनी और समझनी चाहिए। इसका मैसेज घटिया नहीं है। यह फिल्म आदमियों के देखने के लिए है ना कि सीटी और तालियां बजाने के लिए।

फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो कि काफी लटके-झटके दिखाती है। डबल मीनिंग गाने गाती है। वैसे तो वह सबके सामने बिंदास रहती है। लेकिन अपने स्वाभिमान और इज्जत के लिए एक नेता से पंगा ले लेती है। फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ को अविनाश दास ने डायरेक्ट किया है और यह 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला को उसके पेशे के चलते जमाने वाले बेइज्जत करते हैं? उनकी नजरों में उसका कोई सम्मान ही नहीं है।

बता दें कि स्वरा भास्कर इससे पहले रांझणा, तनु वेड्स मनु, निल बटे सन्नाटा और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'अनारकली ऑफ़ आरा' का ट्रेलर

Full View

वीडियो सौजन्य: यूट्यूब

Tags:    

Similar News