Swara Bhaskar: जानिए क्यों स्वरा भास्कर को एक नॉट सो फेमस शख्स से करनी पड़ी शादी, कौन हैं एक्ट्रेस के पति फहद अहमद

Swara Bhaskar Wedding: हर कोई हैरान है कि आखिर स्वरा भास्कर ने एक नॉट सो फेमस शख्स फहद अहमद से शादी क्यों की आखिर एक्ट्रेस की ऐसी क्या मजबूरी थी,आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Update: 2023-02-17 01:57 GMT

Swara Bhaskar Wedding (Image Credit-Social Media)

Swara Bhaskar Wedding: कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक शख्स के साथ एक पोस्ट डाली थी और कहा था, "ये प्यार हो सकता है!" लेकिन एक्ट्रेस ने उस वक़्त ज्यादा कुछ नहीं कहा था। लेकिन आज उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपनी शादी की घोषणा कर दी। जिसके बाद हर कोई काफी दंग रह गया। इससे भी ज़्यादा हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर स्वरा ने एक नॉट सो फेमस शख्स से शादी आखिर क्यों की जो फिल्मों से भी किसी तरह से नहीं जुड़े हैं और कोई खास पॉपुलर भी नहीं ऐसे में आखिर एक्ट्रेस की ऐसी क्या मजबूरी थी जो उन्होंने फहद अहमद से शादी की। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

क्यों की स्वरा ने नॉट सो फेमस फहद अहमद से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद के साथ शादी की घोषणा करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। उन्होंने शादी का ऐलान किया और एक वीडियो के जरिए अपनी लव स्टोरी शेयर की। आपको बता दें स्वरा और फहद ने 6 जनवरी, 2023 को विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत अपने वीडियो राज्यों में प्रमाण पत्र के रूप में कोर्ट मैरिज की थी। स्वरा ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज की तलाश करते हैं, जो आपके ठीक बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक-दूसरे को पाया! अव्यवस्थित है लेकिन ये तुम्हारा है!"

कौन हैं फहद अहमद

फहद समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष हैं, जो अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी की युवा शाखा है। फहद टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (TISS) से पीएचडी करने वाले सीनियर रिसर्च फेलो रहे हैं। वो TISS में छात्र संघ के महासचिव थे। इसके अलावा साल 2022 में मुंबई में बृहन्मुंबई नगर निगम चुनाव से पहले सपा में शामिल हो गए। फहद सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान प्रमुखता से उभरे, और विशेष रूप से अपने जोरदार भाषणों के लिए जाने जाते थे। कैंपस में इस मुद्दे को लेकर एक मार्च का नेतृत्व करने के लिए उन्हें TISS से नोटिस मिला। फहाद मेट्रो शेड के लिए मुंबई की आरे कॉलोनी में पेड़ काटने के विरोध में शामिल रहे हैं।

कैसे हुई दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत

स्वरा और फहद की लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई जब फहद ने उन्हें अपनी बहन की शादी के लिए इन्वाइट किया, जिसे काम की प्रतिबद्धताओं के कारण शुरुआत में एक्ट्रेस ने मना कर दिया। शादी के बाद कपल की पहली तस्वीरें अब सामने आ गई हैं और वो प्यार में डूबे हुए लग रहे हैं। स्वरा मांग टीका के साथ मैरून साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि फहद मैरून जैकेट के साथ बेज कुर्ता में कलर को-ऑर्डिनेटेड हैं। दोनों की जोड़ी काफी प्यारी है।

स्वरा भास्कर ने गुरुवार को एक बड़ा सरप्राइज दिया। सोशल मीडिया के ज़रिये उन्होंने एक छोटी क्लिप पोस्ट करते हुए घोषणा की कि उन्होंने राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी कर ली है। वीडियो में न्यूली वेडेड की पहली मुलाकात, उनकी दोस्ती, कॉमन इंटरेस्ट और उनके शादी के बंधन में बंधने के क्षण को दिखाया गया है। क्लिप में उनकी पेट कैट ग़ालिब को भी दिखाया गया था।

स्वरा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जो वीडियो क्लिप शेयर की है, उसमें दिखाया गया है कि किस तरह दोनों जोड़े पहली बार एक विरोध प्रदर्शन के दौरान मिले थे। उन्होंने अपनी पहली सेल्फी भी शेयर की। वहीं से दोस्ती परवान चढ़ी। वीडियो में उनकी शादी के रजिस्ट्रेशन के कागजात भी दिख रहे हैं।

स्वरा भास्कर को रांझणा, निल बट्टे सन्नाटा, तनु वेड्स मनु और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वो जल्द ही फिल्म मीमांसा में नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News